तीन लड़को से एक साथ शादी करेगी ये मशहूर पोर्नस्टार

- in ज़रा-हटके

जापान और चीन की कई ऐसी खबरें हमारे सामने आती है जिन्हे सुनकर हम हैरान रह जाते है. कई ऐसी खबरें जो हमे हैरानी में डाल देती है. कई बार तो चीन और जापान में हुए आविष्कार भी हमें हैरान कर देते है. ऐसे में इन दिनों भी एक खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल में हम बात कर रहें है जापान और चीन की मशहूर एडल्ट स्टार Sola Aoi की जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। खबर है कि जल्द ही एडल्ट स्टार Sola Aoi तीन लड़कों से एक साथ शादी करने वाली है।

जी हाँ वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं है वो भी पुरे रीति-रिवाज के साथ लेकिन नकली में। Sola Aoi की शादी टोकियो के पास मौजूद ओडाइबा में पुरे रीति-रिवाज से होगी, और ये परम्परा किसी एक लड़के के साथ नहीं बल्कि तीन लड़को के साथ निभाई जानी है। ये शादी पुरे रीति-रिवाज से होने के बाद भी नकली होगी.

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि ये शादियां Sola Aoi खुद नहीं कर रहीं है बल्कि उनसे ये शादियां एक कंपनी अपने इवेंट के तौर पर करवा रहीं है कंपनी का कहना है कि शादी के बाद तीनो में से कोई भी लड़का सोला पर अपना हक़ नहीं जता सकता है. कंपनी इस शादी के माध्यम से उन लोगो का सपना पूरा करना चाहती है जो एक पोर्नस्टार से शादी करने की चाह रखते है.

इस शादी के बाद Sola Aoi को 2.12 लाख रुपये बतौर फीस कंपनी द्वारा दिए जाएंगे. ये काफी अजीब है लेकिन जापान और चीन के लिए कोई नई बात नहीं है.

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही