Home > मनोरंजन > सदाबहार एक्ट्रेस रेखा संग नहाने की जिद कर बैठा ये मशहूर एक्टर, फिर जो हुआ वो जानकर…

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा संग नहाने की जिद कर बैठा ये मशहूर एक्टर, फिर जो हुआ वो जानकर…

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती के जलवे एक अरसे से कायम है. शायद ही कोई ऐसा आदमी होगा जो रेखा की खूबसूरती से मंत्रमुग्द ना हुआ हो. बीते ज़माने की एक्ट्रेस में शुमार रेखा आज भी गजब की खुबसूरत दिखती हैं तो फिर जरा सोचिया जब वो जवां रही होंगी तो उनके खूबसूरती का क्या अलाम होगा. रेखा के साथ घटित आज हम आपको एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको झटका भी लग सकता है. एक बार फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर रेखा के साथ नाहने की जिद कर बैठे, आईये आपको बताते हैं की कौन था ये फेमस एक्टर जिसने रेखा को देखकर ऐसी जिद कर दी.

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा संग नहाने की जिद कर बैठा ये मशहूर एक्टर, फिर जो हुआ वो जानकर...

 

इस एक्टर ने की थी रेखा के साथ नहाने की जिद

आपको बता दें की आज हम जिस मशहूर एक्टर की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के गबरू जवां एक्टर विनोद मेहरा थे. यहीं वो एक्टर थे जिन्होनें एक बार रेखा के साथ नहाने की जिद कर दी थी, बता दें की रेखा और विनोद मेहरा ने एक साथ कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. एक बार की बात हैं रेखा और विनोद फिल्म ” घर” की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक सीन फिल्माया गया था जिसमे विनोद मेहरा नहाने के लिए बाथरूम जा रही रेखा से पहले ही उसी बाथरूम में जाकर बैठ जाते हैं और जब रेखा आती हैं और नहाने के लिए पाने कपडे उतरने लगती हैं तो उनकी नजर पीछे बेंच पर बिना कपड़ो के लेटे विनोद मेहरा पर पड़ती है. इसके बाद रेखा जोर से चिल्ला पड़ती हैं और उन्हें बाथरूम से जबरन जाने को कहती है. ये तो था एक फिल्म का सीक्वेंस लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की रेखा और विनोद मेहरा का वास्तव में भी अफेयर था. सूत्रों की माने तो दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गयी थी की दोनों एक दुसरे से शादी तक करने को तैयार थे.

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा संग नहाने की जिद कर बैठा ये मशहूर एक्टर, फिर जो हुआ वो जानकर...

इस वजह से नहीं हो पायी दोनों की शादी

2021 तक भारत का मीडिया, मनोरंजन कारोबार 2,91,000 करोड़ रुपये का होगा

फिल्मों में साथ काम करने दौरान रेखा और विनोद मेहरा की नजदीकियां काफी बढ़ गयी थी. लोगों का तो यहाँ तक मानना है की विनोद ने रेखा को लेकर अपने घर पर भी बात की थी लेकिन विनोद मेहरा की माँ कमला मेहरा को रेखा और विनोद का साथ जरा भी गंवारा नहीं था. सूत्रों की माने तो विनोद की माँ कमला को मालूम था की रेखा एक बिन ब्याही माँ की बेटी है और इसलिए वो दोनों के रिश्ते के खिलाफ थी. इस बात से आहत होकर एक बार रेखा ने जहर भी खा लिया था जिसके बाद काफी बवाल होगया था. वैसे कुछ लोग तो ये भी मानते हैं की विनोद मेहरा ने अपनी माँ के खिलाफ जाकर चोरी छिपे रेखा से शादी भी कर ली थी लेकिन उन्होनें इस बात को दुनिया की नजरों से छिपा कर रखा था. विनोद मेहरा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर थे लेकिन महज 45 आल की उम्र में ही उनकी मौत होगयी और माना जाता है की इसके बाद रेखा बिल्कुल अकेली पड़ गयी थी लेकिन बाद में उन्हें एक बार फिर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से इश्क हो गया था.

Loading...

Check Also

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा...

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा…

आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com