शारीरिक सम्बन्ध बनाकर अपने मरीजो का इलाज करती हैं ये डाक्टर, देखें विडियो

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुन कर आपको अपने कानो पर यकीन नहीं होगा, किंतु ये बिलकुल सच है. ये महिला अमेरिका की रहने वाली है और पेशे से ये डॉक्टर है, एवं इनके इलाज करने के तरीके को सुन कर आप बिल्कुल हैरान हो जाओगे. डाक्टर को भगवान् का रूप कहा जाता है.

शारीरिक सम्बन्ध बनाकर अपने मरीजो का इलाज करती हैं ये डाक्टर, देखें विडियो क्योकि ये धरती पर भगवान का प्रतिरूप है जब किसी को कोई स्वास्थ्य से जुडी परेशानी होती है तो वो सिर्फ डाक्टर को याद करता है क्योकि डाक्टर ही उसको ठीक कर सकता है. इसीलिए इसको भगवान कहा जाता है क्योकि भगवान ही किसी का दुख दर्द खत्म कर सकता है. ये सच है कि जब हमारे ऊपर कोई संकटआता है तो हम भगवान को याद करते है और वो हमारा संकट अप्रत्यक्ष रूप से हर लेता है.

पर जब यंहा से भी निराशा मिलती है तो हम डाक्टर के पास जाते है और वो हमें दवाई दे कर ठीक कर देता है. डाक्टर हमारा इलाज दवाई व ओपरेशन के द्वारा करते है. लेकिन आज हम एक ऐसे डाक्टर के बारे में बताने वाले है जिसके इलाज करने का एक अजब तरीका है जिसे आप जान कर हैरान रह जायेंगे. ये एक महिला डाक्टर है जो की लोगो का इलाज करती है.

इसका इलाज इतना कारगर है कि ये जिस भी पुरुष का इलाज करती है वो ठीक हो जाता है. उसकी वो बीमारी ख़त्म हो जाती है और वो व्यक्ति स्वास्थ्य हो जाता है. लेकिन इसके इलाज का तरीका चौकाने वाला है जिसे जान कर आप विस्वास नहीं करेंगे. इस महिला का नाम अमांडा है जो की अमेरिका की रहने वाली है ये एक बेस्ट डाक्टर है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button