खाने के शौकीन हैं बॉलीवुड के ये सितारे, जानें किसको क्या हैं पसंद

बॉलीवुड सितारे अपनी सुपरफिट बॉडी जाने के लिए जाने जाते हैं जिसके लिए उन्हें अनुशासन के साथ ही हेल्दी डाइट भी लेनी पड़ती है लेकिन ऐसा नहीं है कि ये सितारे स्ट्रीट फूड्स से दूर रहते हैं. आम लोगों की तरह ही सेलेब्स भी स्ट्रीटफूड्स पसंद करते हैं लेकिन वे बैलेंस बनाने को भी प्राथमिकता देते हैं. वर्ल्ड फूड डे पर जानते हैं बॉलीवुड स्टार्स के फेवरेट स्ट्रीट फूड के बारे में. सुपरफिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बता चुकी हैं कि उनका फेवरेट स्ट्रीटफूड सेवपूरी है और वे मुंबई में सांताक्रूज से वे अक्सर इसे खाया करती हैं.

रकुल प्रीत सिंह कई बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और वे पिछले कुछ समय से वीगन हो चुकी हैं और घर का खाना ही खाती हैं लेकिन वे एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि स्ट्रीट फूड्स में उन्हें फ्राइड पकोड़े, मसाला चाय, कचौरी, मूंग दाल वडा काफी पसंद है.

सोनम कपूर का फिल्मों में आने से पहले वजन काफी ज्यादा था क्योंकि उस दौर में उन्होंने मुंबई में काफी स्ट्रीट फूड्स खाया है. सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पानीपूरी, वडा पाव, डोसा, काठी रोल्स और सैंडविच बेहद पसंद हैं और उन्होंने जुहू में अलग-अलग दुकानों पर इन सभी स्ट्रीट फूड्स का एक दौर में काफी मजा लिया है. 

जाह्ववी कपूर अक्सर अपने जिम फोटोशूट्स के चलते चर्चा में रहती हैं और अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं हालांकि अगर फेवरेट जंक फूड की बात करें तो उन्हें पिज्जा काफी पसंद है. 

कटरीना कैफ बॉलीवुड में अपनी शानदार फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. कटरीना अपने एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उन्हें पाया और कड़क पाव काफी पसंद है. इसके अलावा वे सीफूड भी पसंद करती हैं और उनके कुछ फेवरेट रेस्टोरेंट्स माहिम और जुहू के बीच स्थित हैं.

दिल्ली में पले-बढ़े शाहरुख खान को भी स्ट्रीट फूड काफी पसंद है. शाहरुख बता चुके हैं कि उन्हें बंगाली मार्केट के छोले भटूरे बहुत पसंद है. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वे जब मुंबई में होते हैं तो अक्सर लेट नाइट काम करते हुए ऑफिस के पास से  मसाला डोसा और कोकोनट करी मंगाते हैं. 

अनुष्का शर्मा अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं लेकिन उन्हें अपनी मां के हाथ के वेज मोमोज और वर्सोवा के गोलगप्पे काफी पसंद है. वही अनुष्का के पति विराट, दिल्ली के कई पंजाबी लोगों की तरह ही छोले भटूरे बेहद पसंद करते हैं. 

वरुण धवन बीते कुछ सालों में बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में शुमार हुए हैं और अब वे जंक फूड से दूर ही रहते हैं. हालांकि जीक्यू के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जुहू  के एक शॉप से उन्हें चीस मसाला डोसा और तरबूज का जूस पीना काफी पसंद है.

कंगना रनौत के फैंस को याद होगा कि कैसे उन्होंने फिल्म क्वीन में एम्सटर्डम के बीचों-बीच गोलगप्पे का स्टॉल लगाया था. गोलगप्पे कंगना के फेवरेट स्ट्रीटफूड में भी शुमार है. फिल्म पंगा की शूटिंग के दौरान दिल्ली में भी वे गोलगप्पे खाती हुई नजर आई थीं.

ऋतिक रोशन को इंडस्ट्री में ग्रीक गॉड कहा जाता है और वे अपने सिक्स पैक एब्स के लिए मशहूर हैं लेकिन बात जब स्ट्रीट फूड की आती है तो ऋतिक को कढ़ाई से निकले गर्मागर्म समोसे बेहद पसंद हैं. ऋतिक ये दावा भी कर चुके हैं कि वे एक बार में कई समोसे खा सकते हैं.

Back to top button