Jio को टक्कर देने के लिए Idea लेकर आया ये बड़ा ऑफर, रोज मिलेगा 5GB डेटा

आइडिया ने एक नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है इसमें अनलिमिटेड कॉल के साथ प्रतिदिन 5GB 4G/2G दिया जा रहा है. इस पैक में प्रतिदिन 100 SMS भी शामिल है. इस प्लान की कीमत 998 रुपये रखी गई है और इसकी वैलिडिटी 35 दिनों की है. आइडिया के इस नए पैक का मुकाबला एयरटेल और रिलायंस जियो के 799 रुपये वाले पैक से रहेगा.

इस प्लान के साथ ही प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को आइडिया का मैजिक ऑफर भी दिया जा रहा है. इसमें आइडिया ऐप या वेबसाइट से रीचार्ज कराने पर 3,300 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा. आइडिया ने 998 रुपये वाले पैक में कॉल को लेकर कुछ सीमा तय की है. इसमें प्रतिदिन 250 मिनट, प्रतिमिनट 1,000 मिनट और प्रतिहफ्ते 100 यूनिक नंबर्स की बाध्यता रखी गई है.

जो सब्सक्राइबर्स इस सीमा को पार करेंगे उन्हें लोकल और एसटीडी कॉल्स के लिए 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा. फिलहाल इस पैक को उड़ीसा सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. हालांकि इस पैक का फायदा 28 दिनों के लिए कर्नाटक सर्किल में लिए उठाया जा सकता है. लेकिन इसमें आइडिया का मैजिक कैशबैक ऑफर नहीं मिलेगा.

इसी तरह जियो अपने 799 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 5GB 4G डेटा दे रहा है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ SMS के फायदे भी मिलेंगे. इसके अलावा एयरटेल अपने 799 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन केवल 3.5GB 4G डेटा ही उपलब्ध करा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है.

Back to top button