Amazon पर डील ऑफ द डे में मिल रही ये बड़ी छूट, ₹7 हजार वाली स्मार्टवॉच केवल ₹1299 में… 

स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं और बड़े डिस्काउंट का इंतजार कर रहे हैं तो आज आपका इंतजार खत्म होता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर करीब 7,000 रुपये कीमत वाली स्मार्टवॉच केवल 1,299 रुपये में खरीदी जा सकती है। यह ऑफर ‘डील ऑफ द डे’ के चलते boAt Flash Edition Smartwatch पर मिल रहा है। 

boAt Flash Edition Smartwatch सबसे ज्यादा बिकने वाली बजट स्मार्टवॉचेज में शामिल है और इसपर 80 पर्सेंट से ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह स्मार्टवॉच करीब एक हफ्ते की बैटरी लाइफ ऑफर करती है और इसमें जेस्चर कंट्रोल जैसे एडवांस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं। गोल डायल के चलते इसका लुक भी बेहद स्टाइलिश है।

बड़ी छूट पर मिल रही है boAt Flash Edition वॉच
बोट की बजट स्मार्टवॉच की कीमत भारतीय मार्केट में 6,900 रुपये रखी गई है। अमेजन डील ऑफ द डे में इसपर पूरे 81 पर्सेंट का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके चलते वॉच केवल 1,299 रुपये में खरीदी जा सकती है। वहीं, HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट भी मिल जाएगी। इस वॉच को गैलेक्सी ब्लू, लाइटनिंग ब्लैक और मून रेड कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं boAt Flash Edition स्मार्टवॉच के फीचर्स
स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का LCD डिस्प्ले गोल डायल के साथ दिया गया है और रिस्पॉन्सिव टच इंटरफेस मिलता है। हेल्थ मॉनीटरिंग फीचर के साथ यूजर्स हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल भी मॉनीटर कर सकते हैं। इसके अलावा डेली ऐक्टिविटी ट्रैकर के साथ स्टेप्स काउंट, कैलोरीज और डिस्टेंस की जानकारी मिलती है। इस स्मार्ट वियरेबल में 10 ऐक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। 

बैटरी के मामले में भी यह दमदार है और इसमें 200mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। इसके साथ 7 दिन तक का बैकअप मिल सकता है और इसे जीरो से फुल चार्ज होने में करीब 2 घंटे का वक्त लगता है। IP68 रेटिंग वाली boAt Flash Edition Smartwatch में जेस्चर कंट्रोल और म्यूजिक कंट्रोल फीचर्स के साथ क्विक नोटिफिकेशंस भी मिलते हैं। 

Back to top button