एक और फिल्म में धमाल मचाने आ रहे हैं ये भोजपुरी अभिनेता

भोजपुरी फिल्मों के शानदार स्टार माने जाने वाले पवन सिंह हर बार ही अपनी फिल्मों के कारण चर्चाओं में बने रहते है. पवन सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि एक शानदार सिंगर भी है जिसे भी हजारों फैंस है. पवन सिंह की सभी फ़िल्में और उनके गाने दर्शकों को खूब भाते है. सोशल मीडिया पर भी हर दिन पवन सिंह का कोई ना कोई वीडियो तो वायरल होता ही रहता है जिसे लोग खूब देखना भी पसंद करते है. इसके साथ ही उन्हें बहुत सारे स्टेज शोज़ भी ऑफर होते है.एक और फिल्म में धमाल मचाने आ रहे हैं ये भोजपुरी अभिनेता

जल्द ही पवन सिंह की एक और नई फिल्म आने वाली है. इस फिल्म में पवन के साथ अरूण ओझा भी नजर आने वाले है. अरूण ओझा इस नई फिल्म के जरिये भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले है. इस फिल्म में उन्हें पवन सिंह का साथ मिलेगा. वही पवन सिंह तो अब भोजरी फिल्मों के सुपरस्टार ही बन चुके है. 

सूत्रों की माने तो इस फिल्म की कहानी का काम तो पूरा हो गया है. अब फिल्म की कहानी के हिसाब से इसकी शूटिंग लोकेशंस ढूंढी जा रही है. इसके साथ ही फिल्म के म्यूजिक पर भी काम चल रहा है. भोजपुरी फिल्मों में उसका म्यूजिक ही फिल्म की जान होता है. इस फिल्म के डायरेक्टर रंजन शर्मा है. हालांकि अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही मेकर्स फिल्म का नाम भी जारी कर देंगे.

Back to top button