आपका मन खुश कर देंगी जापान की ये खूबसूरत जगहें, एक बार तो जरुर जाये

जापान एक बहुत ही खूबसूरत देश है. गर्मियों के मौसम में घूमने के लिए जापान बिल्कुल परफेक्ट जगह है. गर्मी के मौसम में जापान का मौसम बहुत ठंडा रहता है. आप यहां जाकर अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं. आज हम आपको जापान में मौजूद खूबसूरत जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां जाने के बाद आप की छुट्टियों का मजा 2 गुना हो जाएगा. आपका मन खुश कर देंगी जापान की ये खूबसूरत जगहें, एक बार तो जरुर जाये

1- माउंट फिजी जापान का सबसे ऊंचा और खूबसूरत पर्वत है. यहां पर आप ट्रैकिंग का मजा ले सकते हैं.  माउंट फिजी पर्वत की खूबसूरती और ठंडा मौसम टूरिस्ट को अपनी ओर आकर्षित करता है. 

2- जापान में मौजूद गोल्डन पवेलियन सबसे मशहूर जगहों में से एक है. ये टेम्पल तालाब के बीच में बना हुआ है और हर मौसम में इसका रूप बदलता रहता है. आपका मन खुश कर देंगी जापान की ये खूबसूरत जगहें, एक बार तो जरुर जाये

3- जापान टोक्यो में मौजूद डिज्नीलैंड बच्चों को मस्ती करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट जगह है. यहां पर आप स्विमिंग करने के साथ-साथ बीच पर घूमने का मजा भी ले सकते हैं.  

4- अगर आपको ऐतिहासिक जगहों पर घूमना पसंद है तो हाईमजी  कैसल जरूर जाएं.  यह बहुत ही खूबसूरत जगह है. 

5- जापान में मौजूद टोक्यो टावर एफिल टॉवर से प्रेरित है. इस टॉवर को देखने के लिए टूरिस्ट दूर-दूर से आते हैं. रात के समय लाइट से जगमगाता हुआ यह टावर बहुत ही खूबसूरत नजर आता है.

Back to top button