बॉलीवुड की इन सुंदरियों को कहा जाता है नेचुरल ब्यूटी, मेकअप का कभी नही करती है इस्तेमाल।

बॉलीवुड में ग्लैमर के बिना कुछ भी नही. हर एक्ट्रेस जितना हो सके मेकअप का इस्तेमाल करती है. यहाँ तक की कुछ एक्ट्रेस तो खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा लेती है. हर एक्ट्रेस में ज्यादा खूबसूरत दिखने की होड़ लगी रहती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन 3 एक्ट्रेस का नाम बताने जा रहे है जो नेचुरल ब्यूटी माना जाता है. और कहते है की ये मेकअप का इस्तेमाल बहुत कम करती है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका अपनी खूबसूरती से आज करोडो दिलों पर राज करती है. इनकी खूबसूरती हमेशा नेचुरल होती है । यह बहुत कम मात्रा में मेकअप का इस्तेमाल करती हैं और इन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया हैं ।

रकुलप्रीत

ये साउथ की एक बड़ी एक्ट्रेस है. इन्होने बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मो में काम किया है. सुंदर , साफ और आकर्षक फिगर हमेशा इनकी पहचान रही है । यह भी फिल्मों में अभिनय करते समय ही थोड़ा बहुत मेकअप करती है मेकअप करती है । इनकी खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि इन्हें मेकअप और प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत कभी नहीं पड़ी है

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे की हैं। अनुष्का बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियो में से एक हैं। जिनकी खूबसूरती और दमदार अभिनय के लाखों दिवाने हैं। वही अनुष्का बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।और इन्हे नेचुरल ब्यूटी भी कहा जाता है।

आलिया भट्ट

महेश भट्ट की लाडली बेटी आलिया भट्ट की खूबसूरती और आकर्षक फिगर से आप सभी वाकिफ होंगे ही। आलिया महज 25 साल की उम्र के ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय और आकर्षक फिगर से लाखों को अपना दिवाना बना चुकी हैं।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैमस विलेन शक्ति कपूर की लाडली बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फैमस एक्ट्रेस में से एक हैं। जो फिल्म “आशिकी 2” से बड़े पर्दे पर पॉपुलर हुई थी। वही अभिनेत्री श्रद्धा की खूबसूरती और आकर्षक फिगर के दिवाने आप मे से भी कई लोग होंगे।

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने हाल ही में शादी की है. सोनम फिल्मो में लांच होने से पहले बहुत मोटी हुई करती थी. लेकिन इन्होने अपनी पहली फिल्म सांवरिया के लिए काफी वजन घटाया था. सोनम कपूर का चेहरा काफी ज्यादा सुंदर इसलिए हमें मेकअप की बहुत कम जरूरत पड़ती है ।

Back to top button