ये हैं दुनिया की सबसे महंगी टॉप 5 चीयरगर्ल्स, जानें क्या है इनकी फीस

- in ज़रा-हटके
फुटबॉल, रग्बी और टी-20 क्रिकेट जैस खेलों का ग्लैमर बढ़ाने में चीयरलीडर्स का रोल काफी अहम हो गया है। खेल के दौरान ये चीयरलीडर्स परफॉर्म करके दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। आईपीएल में परफॉर्म करने वाली चीयरगर्ल्स के बारे में तो आपके काफी पढ़ा होगा, आइए आपको मिलवाते हैं दुनिया की सबसे महंगी 5 चियरगर्ल्स से……
एश्ले पी
वेबसाइट के अनुसार इन्हें मैच के अलावा साल भर मॉडलिंग खासतौर से स्विमसूट कैलेंडर गर्ल के लिए ऑफर मिलता है। इनमें एश्‍ले पी टीम की कप्तान हैं, उन्हें दूसरी चीयरगर्ल्स से ज्यादा पेमेंट मिलता है।
सिंथिया
टैंपा बे बुकानियर्स की सिंथिया पॉपुलर चीयरगर्ल हैं। सिंथिया पेशे से प्रोजेक्ट इंजीनियर हैं। वह पावर सेक्टर में काम करती हैं। शुरू से ही जिम और डांस के शौक से उन्होंने चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया। जल्द ही वह टीम को लीड करने लगीं।
पैट्रिसिया
न्यू इंग्लैंड पैट्रियाट टीम की पैट्रिसिया शौकिया चीयरगर्ल का काम करती हैं। वह पेशे से एन्वायरमेंट इंजीनियर हैं। पैट्रिसिया ने यूनिवर्सिटी ऑफ मेसाचुसेट्स से इंजीनियरिंग किया है। उसने अपने डांस के शौक की वजह से चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया।
लिज
टेक्सास टीम की सबसे पॉपुलर चीयरगर्ल लिज हैं। वह पेशे से हेयरस्टाइलिस्ट भी हैं। टेक्सास टीम अपने सबसे पॉपलुर चीयरगर्ल को हर सीजन के लिए 80000 रुपए पेमेंट करती है।

चलते-चलते सरेआम इस एक्ट्रेस की खिसक गई जींस, फिर सबके सामने की ये अजीब हरकत

चारो
डांस के कई फॉर्म में माहिर है रेडस्किन टीम की चारो का बचपन से शौक डांसर बनने का रहा है। मॉडर्न, कंटेंपोरेरी, जैज, हिप हॉप डांस की शौकीन चारो ने अपनी डांस की क्षमता से लोगों का ध्‍यान खींचा। इसी शौक की वजह से वह चीयरगर्ल भी बनीं और देखते ही देखते रेडस्किन टीम की सबसे पॉपुलर चीयरगर्ल बन गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने