ये हैं बड़ी वजह, जिसके कारण किसी एक्टर के साथ रिलेशन में नहीं बंधना चाहती हैं स्मृति कालरा

मुंबई। स्मृति कालरा इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नजर आ रही हैं और उन्हें अपने इस शो के लिए काफी तारीफें बंटोरने का मौका मिल रहा है। स्मृति ने बातचीत में यह स्वीकारा है कि उन्हें खुशी है कि उनके पास इस तरह के रोल्स आ रहे हैं, जो उनकी पसंद के रोल हैं।ये हैं बड़ी वजह, जिसके कारण किसी एक्टर के साथ रिलेशन में नहीं बंधना चाहती हैं स्मृति कालरा

इस शो में उन्हें संजय कपूर और निक्की वालिया के साथ अभिनय करने का मौका मिल रहा है। स्मृति का कहना है कि उन्होंने अब तक बबली वाले और पॉजिटिव किरदार निभाये हैं लेकिन यह पहली बार है कि उन्हें अहाना का ग्रे किरदार निभाने का मौका मिला है। अहाना अपनी सेक्युअलिटी और अपने इमोशंस को लेकर खुश है। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे बोल्ड रोल कम लिखे जाते हैं।

संजय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में स्मृति कहती हैं कि काफी मजा आ रहा है कि उन्हें संजय कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है और जिस तरह का किरदार है उस लिहाज से दोनों में ही किसी भी तरह का डिस्कंफर्ट नहीं हैं। स्मृति का मानना है कि एक्टर के लिए उम्र और उम्रदराज वाली बातें मायने ही कहां रखती हैं। संजय उन्हें मगर ऑफ़ स्क्रीन भी काफी पैंपर करते हैं और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें खूब किस्से सुनने को मौके मिल रहे हैं। खासतौर से कपूर परिवार की कहानियां। स्मृति ने टीवी में काफी चुनिंदा काम ही किये हैं। वह खुद कहती हैं कि उन्हें बहुत ज्यादा और दिखावे वाला काम करना पसंद नहीं हैं।

वो कहती हैं “आठ साल के करियर में अगर मैंने चार अच्छे शोज किये हैं तो मैं संतुष्ट हूं।“ स्मृति ने साफ कहा है कि मुझे एक तरह के कैरेक्टर निभाने में मज़ा नहीं आता है। सच बात तो यह है कि मैं एक्टिंग को लेकर बहुत अधिक हावी भी नहीं रहती। मेरे पापा ने ही मुझे कहा था कि मुझे सीरियल करोल बाग करना चाहिए,तो मैंने कर लिया था लेकिन इसके बाद मुझे वैसे ही सारे रोल ऑफर होने लगे थे लेकिन मैंने तय किया था कि मैं उस तरह के रोल दोबारा नहीं करूंगी। फिर मुझे सुरवीन गुगल मिला तो मुझे मजा आया।

स्मृति कहती हैं कि जब मैं करोल बाग के लिए सिम्मी का किरदार निभा रही थीं, उस वक्त मैं हंसना भूल गयी थी रियल में भी। किरदार ही वैसा था। अहाना का किरदार अभी मिस्टीरयस वाला है, इसलिए मैंने इसे चुनना तय किया था लेकिन यह कभी मेरे लिए एजेंडा की तरह नहीं था कि मुझे ऐसे ही किरदार करने हैं। स्मृति का साफ कहा है कि मुझे कभी पैसों की चाहत नहीं रही। न ही मुझे कभी बहुत फेमस बनना है।

स्मृति ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कभी किसी एक्टर के साथ रिलेशन में नहीं रहना चाहती हैं और ही वजह है कि वह अब तक इस बात पर कायम भी हैं। उनको लगता है कि एक्टर्स बहुत सेल्फ ऑबज़र्ब्ड होते हैं। वह हर वक्त खुद ही निहारते रहते हैं। वह ऐसे व्यक्ति के साथ रिलेशन में आयेंगी, जिनके साथ वह ग्रो कर सकें और जिनके साथ वह साथ चल कर कुछ सीख पायें। स्मृति यह भी कहती हैं कि हर लड़की की तरह मेरी भी चाहत है कि वह मुझे प्रिंसेस की तरह ही ट्रीट करे।

Back to top button