Omg: खुली सड़क पर पुलिसकर्मी ने रविन्द्र जडेजा की पत्नी को मारा थप्पड़, फिर जो हुआ…

- in खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जाडेजा की पत्नी से मारपीट का मामला सामने आया है. गुजरात के जामनगर में जाडेजा की पत्नी रीवा की कार की टक्कर पुलिसवाले के बाइक से हो गई जिसके बाद विवाद बढ़ा और पुलिसवाले ने जाडेजा की पत्नी से सरेआम मारपीट की. फिलहाल कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है.

पुलिस हेडक्वार्टर के पास हुई पूरी घटना:

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आई है. जिसमें सड़क के किनारे आरोपी कांस्टेबल और जाडेजा की पत्नी रीवा में विवाद हो रहा है. आरोपी कांस्टेबल का नाम संजय अहीर बताया जा रहा है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है. हैरानी की बात ये है कि ये पूरी घटना पुलिस हेडक्वार्टर के पास में हुई है.

महिला के साथ बदसलूकी एक गंभीर मामला- एसपी

पुलिस विभाग आरोपी कांस्टेबल पर सख्त कार्रवाई की बात कर रहा है. जामनगर के एसपी प्रदीप शेजुल का कहना है कि महिला के साथ बदसलूकी एक गंभीर मामला है. आरोपी पुलिसकर्मी पर सख्त कार्रवाई की जा रही है.

रीवा सामान्य रूप से घायल

बताया जा रहा है कि जिस कोन्सटेबल के साथ रीवा की कार की टक्कर हुई वो सिविल ड्रेस में था. खबर के मुताबिक रीवा सामान्य रूप से घायल हुई हैं. इसके तुरंत बाद ये मामला सीधा पुलिस स्टेशन में पहुंचा और एसपी ऑफिस में रीवा का इलाज भी किया जा रहा है.

BCCI ने रवि शास्त्री-द्रविड के वेतन को लेकर किया खुलासा

रविन्द्र जडेजा इस आईपीएल के प्लेऑप मुकाबले की तैयारियों में मुंबई में हैं जबकि उनकी पत्नी गृहनगर राजकोट में थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Twitter पर उठी कोच शास्त्री को हटाने की मांग, जानिए BCCI से क्या कह रहे हैं लोग

नई दिल्ली: एशिया कप 2018 में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म