ये हैं वो 5 सांवली अभिनेत्रियां जो कर रही हैं बॉलीवुड में राज, इनके आगे सब हैं फेल !

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की दुनिया में कुछ भी हो सकता है. यहाँ मैकेप के दम पर एक काली कलूटी लड़की को भी हिरोइन बनाया जा सकता है. खैर उन्हें सिनेमा तक मैकेप पहुंचाता है उसके बाद तो उन्हें भी खूब मेहनत करनी पड़ती है. ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है जो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के समय काफी काली या सांवली हुआ करती थीं लेकिन समय के साथ या सर्जरी और मेकअप की मदद से वो गोरी हो गई.

दोस्तों जब हम लोग फिल्मों में गोरी-गोरी चमकती दमकती अभिनेत्रियों को देखते हैं, तो उनके रंग रूप पर आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाते हैं. आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनका रंग सांवला है और ये है वो 5 सांवली अभिनेत्रियां जो बॉलीवुड में राज कर रही है.

आइये मिलते हैं उन सांवली अभिनेत्रियों से :-
दीपिका पादुकोण :- इस समय की बॉलीवुड नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं और यह बात तो सभी को स्वीकार करनी ही पड़ेगी? अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका पहले सांवली थीं? हालांकि दीपिका अब काफी गोरी हो गई हैं.

प्रियंका चोपड़ा :- प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक है, उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज भी जीता था, लेकिन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी सांवली है. वह तो भला हो कॉस्मेटिक सर्जरी का जिसकी वजह से वह अब काफी गोरी सी दिखती हैं.

काजोल :- काजोल की शुरुआत की फिल्मों में उनका असली रंग साफ नजर आता है. लेकिन अब उनका रंग गोरा हो गया है. दरअसल यह सब सौंदर्य प्रसाधन का कमाल है.

रानी मुखर्जी :- रानी मुखर्जी की गिनती भी सांवली अभिनेत्रियों की लिस्ट में ही शामिल था. बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी को यदि बिना मेकअप कोई देख ले तो वह खुद ही समझ जाएगा कि फिल्मों में चांदनी जैसी दिखने वाली रानी वास्तविक में सांवली हैं.

शिल्पा शेट्टी :- शिल्पा शेट्टी भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका रंग पहले सांवला हुआ करता था. 1993 में फिल्म ‘बाजीगर’ से अभिनय की दुनिया में उतरने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी वास्तव में सांवली है. वह तो मेकअप का कमाल है जो यह हमें गोरी दिखाई पड़ती है.

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर