Home > गैजेट > Jio, Airtel और Vodafone के ये हैं 90 दिनों की Validity वाले Best प्लान्स

Jio, Airtel और Vodafone के ये हैं 90 दिनों की Validity वाले Best प्लान्स

नई दिल्ली। हम आपके लिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान्स लेकर आए हैं जिनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ज्यादा डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत ये हैं कि इनमें आपको 90 दिनों या उससे ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा आपको फ्री SMS करने को भी मिलते हैं। तो जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

Jio 498 रुपये प्लान

Jio के 498 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को रोज 2GB 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा डाटा की सीमा खत्म होने पर इसकी स्पीड घट कर 64 केबी प्रति सेकेंड हो जाती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 91 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel 509 रुपये प्लान

Airtel के 509 रुपये के प्लान में रोज 1.4GB 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है।

Vodafone 509 रुपये प्लान

Vodafone के 509 रुपये के प्लान में आपको 1.4GB 3G/4G डाटा रोज इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है।

Vodafone 529 रुपये प्लान

इस प्लान में आपको 1.4GB 3G/4G डाटा रोज इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इसके अलावा इसके सारे फीचर्स ऊपर दिए प्लान की तरह ही हैं।

Loading...

Check Also

20MP फ्रंट कैमरा के साथ Nokia 8.1 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

20MP फ्रंट कैमरा के साथ Nokia 8.1 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

नई दिल्ली। HMD ग्लोबल आज भारत में Nokia X7 के ग्लोबल वेरिएंट Nokia 8.1 भारत में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com