ये हैं बॉलीवुड की 8 ननद-भाभी की जोड़ियां, सगी बहनों से भी गहरा है इनका रिश्ता

ये तो सब जानते है कि हमरा देश भारत परम्पराओ का देश है हमारे देश में परिवार का तत्प्रय पति पत्नी और सिर्फ उनके बच्चो से नहीं बल्कि पुरे घर के सभी सदश्यो से होता है जिसमे दादा दादी भाई बहन और चाचा चची सब शामिल होते है, एक परिवार में रिश्तों की डोर बड़ी नाजुक होती है, हमारी जरा सी गलती घर के किसी भी परिवारवालों और उनके बिच के रिश्ते में कड़वाहट और दरार पैदा कर देती है, मामला उस समय और भी जयदा नाज़ुक हो जाता है जब उस घर में कोई लकड़ी शादी करके दूसरे घर से आती है तो उसे ससुराल के सभी सदस्यों के साथ मिलकर रहना पड़ता है, ननद- भाभी का रिश्ता होता तो बहुत प्यारा है लेकिन इनके बीच कब छोटी बात को लेकर नराजगी हो जाए कोई नहीं बता सकता.

ये हैं बॉलीवुड की 8 ननद-भाभी की जोड़ियां, सगी बहनों से भी गहरा है इनका रिश्ताआज हम आपको ऐसे ही प्यारे भाभी और ननद की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं जिनके बीच रिश्ता सगी बहनों से भी ज्यादा गहरा है, तो आइये देखते हैं बॉलीवुड की ननद भाभी की टॉप जोड़ियां जो रियल लाइफ में सगी बहनों की तरह ही रहती हैं.

1 ऐश्वर्या राय और श्वेता नन्दा…..

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा एेश्वया रॉय और उनकी ननद श्वेता का रिश्ता भी बहुत प्यारा और चुलबुला है, ये दोनों भी बड़े प्यार से रहती हैं अगर किसी पार्टी या इंवेंट में जाना हो तो यह दोनों काफी खुश दिखाई देती है.

2 करीना कपूर और सोहा अली खान……

यह जोड़ी बॉलीवुड की ननद भाभी की टॉप जोड़ियां की लिस्ट में सबसे ऊपर है, इन दोनों के बीच का रिश्ता सगी बहनों की तरह है करीना और सोहा को अक्सर एक साथ छुट्टियां और विदेशी टूर पर साथ देखा जाता है, सोहा ने एक बार अपनी भाभी यानि करीना कपूर की तारीफ करते हुए कहा था “मैं करीना का इस बात के लिए सम्मान करती हूं कि वह काम और मेरे भाई की प्राथमिकताओं के प्रति स्पष्ट हैं.

3 मलाइका अरोड़ा खान और अर्पिता खान……

बॉलीवुड के दबंग खान परिवार की बहू और अरबाज खान की पत्नि मलाइका की अपनी ननंद अर्पिता के साथ अच्छी बोडिंग हैं पति अरबाज की की तरह मलाइका का प्यार अपनी ननद अर्पिता खान के साथ काफी अच्छा दिखाई देता है.

4 ट्विंकल खन्ना और अलका भाटिया……

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार और सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना और उनकी ननद अलका भाटिया के बीच बिल्कुल दो सगी बहनों जैसा प्यार शुरू से है और आज भी इनका यह प्यार बना हुआ है.

5 रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी……

रानी मुखर्जी अपने परिवार के बहुत करीब हैं, विशेष रूप से अपनी भाभी के साथ वो एक सगी बहन के जैसे ही रहती हैं, रानी ने कई सालों तक शादी नहीं की क्योंकि वह अपने परिवार की देखभाल करना चाहती थी, इसकी वजह ये थी कि रानी के भाई ने अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं ली थी.

6 सोनाक्षी सिन्हा और तरुण अग्रवाल……

सोनाक्षी के बड़े भाई कुश ने साल 2015 में तरुना के साथ शादी की थी, तरुना और सोनाक्षी एक दूसरे के बहुत करीबी हैं और सगी बहनों की तरह रहती हैं.

7 गौरी खान और शहनाज….

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले और फिल्म जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान है. गौरी खान और उनकी अपनी ननद शहनाज के बिच का रिश्ता भी काफी खूबसूरत है.

Back to top button