Home > राज्य > बिहार > अर्जित चौबे की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा, नीतीश के इस्तीफे की मांग

अर्जित चौबे की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा, नीतीश के इस्तीफे की मांग

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे की गिरफ्तारी की मांग और भोजपुर के दो पत्रकारों की हत्या के मामले को लेकर बिहार विधानसभा में आरजेडी के सदस्यों ने नारेबाजी और प्रदर्शन किया. आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्री की मदद करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में स्थिति काफी दयनीय है.

अर्जित चौबे की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा, नीतीश के इस्तीफे की मांगतेजस्वी यादव ने कहा कि गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद भी अर्जित शाश्वत कैसे आजाद घूम रहे हैं, नीतीश कुमार इसका जवाब दें. वहीं  राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार और पत्रकारों की हत्या पर कहा कि बिहार में कहीं भी कानून का राज नहीं है. हर जगह हत्या, लूट और महिलाओं के साथ अत्याचार जारी है.

विपक्ष द्वारा अश्विनी चौबे के बेटे को सरकार के संरक्षण के आरोप पर बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि सरकार किसी को नहीं बचाती है. अर्जित शाश्वत पर एफआईआर हमारी ही सरकार ने दर्ज की है और कार्रवाई भी हमारी ही सरकार करेगी.

भागलपुर दंगा के आरोपी अश्विनी चौबे के बेटे पर वारंट जारी होने के बाद खुलेआम पटना में घूमने के मामला पर पूर्व मंत्री विजय प्रकश ने कहा कि अपराधी खुलेआम सरकार को चुनौती दे रहे हैं. सरकार ने अपराधियों के आगे घुटने टेक दिए हैं.

वहीं लोक स्वस्थ्य अभियंत्रण मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि बिहार में सरकार किसी की मदद नहीं करती है. यदि ऐसा होता तो अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत पर वारंट भी नहीं निकलता. उन्होंने कहा कि भोजपुर में पत्रकारों की हत्या की पूरी जांच की जाएगी.जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि बिहार में कानून का राज है, कोई बचेगा नहीं. उन्होंने कहा कि रहा सवाल राबड़ी और राजद तेजस्वी का तो उन लोगों में लालू वाला संस्कार भरा हुआ है.

Loading...

Check Also

पंचायत चुनावों के लिए 40 हजार सुरक्षाकर्मी तैयार...

पंचायत चुनावों के लिए 40 हजार सुरक्षाकर्मी तैयार…

आतंकियों की धमकियों और अलगाववादियों के चुनाव बहिष्कार के फरमान के बीच हो रहे पंचायत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com