पार्टनर का दिल जीतने के लिए रोज करने चाहिए ये 5 काम

कई बार रिलेशनशिप में की गई छोटी सी गलती भी आपके रिश्ते को खराब कर सकती है। अगर आपका साथी आपसे रूठा हुआ है और आप उसे मनाना चाहते हैं तो आइए आपको बताते हैं पत्नी का दिल जीतने के ऐसे ही कुछ 5 आसान तरीके।पार्टनर का दिल जीतने के लिए रोज करने चाहिए ये 5 कामबिखेरिए आईलवयू का जादू
दिन में जब मौका मिले आईलवयू कह डालिए। चाहे बीवी सामने हो या फोन पर। दिन में दो से तीन बार उनसे कहिए कि आप उनसे बहुत प्यार करते हैं, क्योंकि आपने अगर उनसे प्यार किया लेकिन जताया नहीं, तो उन्हें पता कैसे चलेगा कि आप उनसे बहुत प्यार करते हैं।

गिफ्ट
उनके लिए छोटा-मोटा ही सही, लेकिन रोजाना एक गिफ्ट जरुर खरीदें। याद रखिए एक छोटा सा फूल भी बहुत अहमियत रखता है। यूं भी महिलाओं को उपहार पाना बहुत अच्छा लगता है।

प्यार भरा नोट
आप ऑफिस जाने से पहले उनके लिए एक प्यार भरा नोट लिखें, और उसे शीशे के सामने लगा दें। जब वो आपका प्यार भरा नोट देखेंगीं तो आपके प्यार में डूब जाने से खुद को नहीं रोक पाएंगीं।

हग
उन्हें गले लगाइए। सुबह उठते ही उन्हें गले लगाइए। घर आते ही उन्हें गले लगाइए। गले लगाना भी प्यार जताने का एक अच्छा तरीका है।

कम शिकायत कीजिए
बार बार शिकायत क्यों? जितना हो सके उतनी कम शिकायत कीजिए। कुछ काम खुद करके देखिए। फिर देखिए बीवी हर कदम पर आपके लिए काम करने के तैयार रहेगी, वो भी बिना किसी शिकायत के।

Back to top button