सतर्क: इन 4 राशियों पर है भगवान शनि की बुरी छाया, जल्द करें ये उपाय वरना पछताएंगे

- in धर्म

ग्रह हमारी कुंडली में बहुत अहम भूमिका निभाते है. ज़िन्दगी में पड़ता अच्छा व बुरा प्रभाव इन ग्रहो की बदलती दशा के कारण होता है. मनुष्य अपने भविष्य को अच्छा बनाने के लिए पूरी ज़िन्दगी कामने के साथ साथ पूजा-पाठ में भी लीन रहता है, मगर कई बार सफलता ना होने या दिखने में इंसान का आत्मविश्वास चूर हो जाता है लेकिन क्या आप जानते है इसका एक और कारण हो सकता है कही आपके ग्रह तो आपसे नाराज़ नही है कहीं आपके बुरा किसी की बुरी दृष्टि आना व पड़ना भी हो सकता है.

शनि की बुरी नज़र से सावधान

ग्रह तो अपने जान लिया है. लेकिन कई बार आपकी कुंडली में राहू- केतु, बुद्ध और सबसे खतरनाक शनि का प्रभाव सब ख़राब कर देता है और हमको लगता है कि हम बुरे दिन का दोष अपने या दुसरो के ऊपर डाल देतें है. जैसा कि अभी हाल ही के दिनों में शनि अमावस्या निकली है और जाते -जाते कुछ राशियों पर अपना प्रभाव छोड़कर गया है.
इन राशियों पर है शनि की दृष्टी

शनि एक ऐसा ग्रह माना जाता है. जिस भी कुंडली में प्रभाव पड़ता है उसका जीवन या तो सफल हो जाता या बर्बाद. शनि काफी पावरफुल ग्रह है हर कोई इससे बचना चाहता है. शनि अमावस्या ने जाते हुए अपनी बुरी 4 राशियों पर डाली हुई है. शनि के बुर प्रकोप का असर तुला राशि वालों, मीन , कन्या और कुम्भ पर है.

घर के इस हिस्से में भूलकर भी न लगाएं ताले, बढ़ सकता है आपका दुर्भाग्य

शनि से बचने का उपाय

अगर आपकी भी राशि इन में से एक है और आपके साथ कुछ बुरा हुआ है अगर नही भी हुआ तो होने वाला ही होगा. लेकिन डरिये मत एक छोटे से उपाय से शनि की शक्ति को अपने ऊपर से दूर कर सकते है. शनिदोष को हटाने के लिए झाड़ू का दान किसी गरीब को या मंदिर में करें. झाड़ू के दान से शानिदोष तो हटेगा ही साथ ही बजरंगबली का आशीर्वाद भी मिलेगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल