ऑनलाइन मनी ट्रांसफर से लेकर शॉपिंग तक में काम आएंगे ये 4 एप्स

नई दिल्ली। हम आपको 4 ऐसे एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप अपने फोन से मनी ट्रांसफर के साथ ऑन लाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं। जानते हैं इन एप्स के नाम और फीचर्स के बारे में।

ऑनलाइन मनी ट्रांसफर से लेकर शॉपिंग तक में काम आएंगे ये 4 एप्स

Paytm: एप को 10 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला, जिसे 35 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 26 एमबी है।

फीचर्स- एप की मदद से आप ऑन लाइन पेमेंट के साथ किसी के भी अकाउंट में मनी ट्रांसफर कर सकते हैं। एप में जाकर आप डीटीएच, मोबाइल, इलेक्ट्रिसिटी के साथ मेट्रो कार्ड तक को रिचार्ज कर सकते हैं।

Free Recharge: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 स्टार मिला है। एप को 10 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 9 एमबी है।

फीचर्स- एप यूपीआई पेमेंट को स्पोर्ट करता है। पेमेंट करने पर आपको कंपनी की तरफ से कैशबेक और डिस्काउंट जैसे ऑफर्स मिलते हैं। एप क्यूआर कोड को भी स्पोर्ट करता है। एप की मदद से आप रिचार्ज और बिल पेमेंट तक कर सकते हैं।

फीचर्स- जैसा इसका नाम है वैसा ही इसका फीचर। एप की मदद से आप पेमेंट के अलावा मनी ट्रांसफर तक कर सकते हैं।

BHIM: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.1 स्टार मिला है। एप को 3 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 5.8 एमबी है।

फीचर्स- यह एक सरकारी एप है। एप का इंटरफेस काफी आसान है। एप की मदद से आप रिचार्ज, बिल पेमेंट और शॉपिंग कर सकते हैं।

Back to top button