सेक्स को लेकर इन 10 सितारों की राय जानकर, अच्छे-अच्छो के उड़ जाएगे होश!!

- in मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सितारे हैं. कोई शर्मिले तो कोई बेहद बेबाक किस्म के. आज हम बॉलीवुड के उन्हीं सितारों की बात कर रहे हैं, जो हर मुद्दे पर बहुत ही बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. फिर चाहे बात सेक्स के मुद्दे की ही क्यों ना हो.

ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, कुछ हीं समय पहले की बात है कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू ने सेक्स के मुद्दे पर ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. उनकी बहू समांथा रुथ प्रभु का कहना था कि उन्हें भोजन और सेक्स में से अगर किसी एक को चुनना पड़ेगा, तो वो सेक्स को ही चुनेंगी. यहां तक की समांथा का ये भी कहना है कि, एक बार वो भूखे रह सकती है लेकिन बिना सेक्स के बिल्कुल नहीं.

चलिए जानते हैं बॉलीवुड के 10 जानें-मानें सितारों के बारे में, की सेक्स के मुद्दे पर उनकी राय क्या है.

1. शाहिद कपूर

इससे पहले आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि शाहिद कपूर का सेक्स के मुद्दे पर क्या कहना है. दरअसल शाहिद का कहना है कि वो एक बार अभिनय करना छोड़ सकते हैं. लेकिन सेक्स नहीं.

2. कंगना रनौत

अपनी बेबाक अंदाज के लिए बॉलीवुड में सुर्खियां बटोरने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की बात करें, तो उनका कहना है कि पार्टनर के साथ सेक्स के दरम्यान अगर पैंटी में स्पर्म के दाग रह जाए, या फिर पार्टनर कोई गिफ्ट दे. ये दोनों ही चीजें सबूत के रूप में काम में आती हैं. जब आपका पार्टनर आपके साथ बेवफाई करना चाहता हो.

रातों रात बिग बॅास की इस फेमस कंटेस्टेंट की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, मचा हडकंप

3. रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक बेहतरीन अभिनेता का कहना है कि वो अपने पर्स में हर वक्त कंडोम रखते हैं. क्या पता कब जरुरत पड़ जाए.

4. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि सेक्स सिर्फ फिजिकल नहीं होना चाहिए. बल्कि उसमें इमोशंस होना भी आवश्यक है.

5. सलमान खान

दबंग भाईजान की बात करें तो वो अपने आप को वर्जिन ही बताते हैं. लेकिन करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सलमान खान के बारे में इस बात का खुलासा हुआ है, कि भाई जान एक महीने भी बिना सेक्स के नहीं रह पाते.

6. प्रियंका चोपड़ा

अभिनय क्षमता में महारत हासिल किए प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तहलका मचा दिया. प्रियंका का मानना है कि बच्चे पैदा करने को छोड़कर वो और किसी भी वजह से दूसरे आदमी को अपनी जिंदगी में नहीं आने देना चाहती.

7. अर्जुन कपूर

कई अभिनेत्रियों के साथ अर्जुन कपूर का नाम जुड़ता रहा है. जिनमें मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अर्पिता के साथ भी अर्जुन कपूर के रिलेशन की बात हो चुकी है. लेकिन अर्जुन का सेक्स के मुद्दे पर क्या कहना है वो आप भी जानेंं. अर्जुन कपूर का कहना है कि वो प्यार से अधिक सेक्स को अहमियत देते हैं.

8. सोनम कपूर

स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर कहतीं हैंं कि वो कैजुअल सेक्स पर विश्वास बिल्कुल भी नहीं करती है.

9. नरगिस फखरी

नरगिस का मानना है कि अच्छे रिलेशन के लिए सेक्स का होना बहुत हींं आवश्यक है. रिश्ते में अगर सेक्स की कमी खलने लगे तो अपने पार्टनर से दूरी बना लेनी चाहिए.

10. इमरान हाशमी

बॉलीवुड फिल्मों में अपने किसिंग सींस के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि शादी के बाद से वो हर वक्त वन नाइट स्टैंड को मिस करते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

संजय दत्त की पत्नी मान्यता के बारे में कोई नहीं जानता होगा ये होश उड़ा देने वाली बात, शादी से पहले..

ऊपर दिखाई गई तस्वीर में एक महिला और