घर में यहाँ रखदे मोर पंख होगा हर समस्या का समाधान, खुल जायेंगे किस्मत के दरवाज़े

- in धर्म

जो लोग घर में मोर पंख रखते है उनके घर पर देवी-देवताओं की कृपा बनी रहती है. आज हम आपको बतायेंगे इससे जुडी कुछ रोचक बाते …
श्री कृष्ण मस्तक पर मोर पंख हमेशा धारण किए रहते है इसी वजह से इसे पूजनीय और पवित्र माना जाता है. मोरपंख से दुर्भाग्य खत्म हो सकता है और सौभाग्य की बढौतरी होती है वास्तु और ज्योतिष में मोरपंख के उपाय बताए गए है. अगर घर में सही तरीके से मोरपंख रखा जाए तो इससे शुभ फल प्राप्त होते है.

खुल जायेंगे किस्मत के दरवाज़े घर में यहाँ रखदे मोर पंख होगा हर समस्या का समाधान !अगर कोई जरुरी काम पूरा होते होते रुक जाए बहुत समय से कोई काम अटका हुआ हो तो अपने बैडरूम की पूर्व दक्षिण दिशा में मोरपंख लगाए. इससे रुके हुए काम पुरे होने के योग बनेगे साथ ही अगर आपका पैसा कहीं अटका हुआ है. तो उसके भी वापस आने के योग बन सकते है.

घर या दूकान कि दक्षिण या पूर्व दिशा में मोरपंख रखने से घर की नकारात्मकता दूर होती है. इसके साथ ही घर के मेन गेट पर 3 मोरपंख स्थापित करे. इन पंखो के नीचे भगवान गणेश कि फोटो या फिर छोटी सी प्रतिमा स्थापित करने से घर के सभी वास्तु दोष दूर होते है जो व्यक्ति हमेशा अपने पास मोरपंख रखता है उसके हर काम सफल हो जाते है. इसके साथ ही अपनी डायरी में मोरपंख रखना भी शुभ माना जाता है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

You may also like

घर में एक बार इस चीज को जलाने से उदय होगा आपका भाग्य

हर इंसान पैसों के लेकर परेशान रहता हैं,