सऊदी की तर्ज पर मेरठ में कुछ इस तरह हो रही थी गोकशी

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना पुलिस ने मदीना कालोनी में तड़के करीब चार बजे छापामारी कर गोकशी पकड़ी है। मौके से एक कटा हुआ बैल और औजार बरामद किए गए हैं, जबकि आरोपित फरार हो गया। जांच में सामने आया है कि शहजाद सऊदी अरब की तर्ज पर गाय के मास का धंधा करता है। तीन दिन पहले ही आरोपित जेल से छूटकर आया था।सऊदी की तर्ज पर मेरठ में कुछ इस तरह हो रही थी गोकशी

मुखबिर की सूचना पर बुधवार तड़के थाना प्रभारी मोहम्मद असलम के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मदीना कालोनी निवासी शहजाद के घर छापा मारा तो हड़कंप मच गया। वहां गोकशी कर रहे आरोपित इधर-उधर भाग निकले। पुलिस ने मौके से एक कटा हुआ बैल, करीब 900 किग्रा मांस, औजार व अन्य सामान बरामद किया है। आरोपितों का पीछा भी किया गया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इसके बाद पुलिस ने अन्य स्थानों पर भी सूचना के आधार पर दबिश दी, परंतु वहां कुछ नहीं मिला।

मोहल्ले में मचा हड़कंप

अचानक हुई छापामारी से मदीना कालोनी के मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पहले तो लोग समझ ही नहीं पाए कि माजरा क्या है। बाद में पता चला तो उन्होंने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि रोजा इफ्तार पार्टी के लिए गोकशी की जा रही थी। आरोपित ठेका लेकर गोकशी करता है। क्योंकि, गोमांस महंगा है। गौरतलब है कि पुलिस ने तीन दिन पहले भी एक मकान में छापा मारकर गोकशी पकड़ी थी। मौके से आरोपित भी पकड़े थे। गोकशी करने वालों के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई भारी पड़ रही है। उधर, श्याम नगर में भी गोकशी की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला फर्जी निकला। सऊदी अरब की तर्ज पर करता है धंधा पुलिस जाँच में सामने आया कि शहजाद सऊदी अरब की तर्ज पर गाय के मास का धंधा करता है। वह गाय के मास को पैकेट में पैक करके लोगों के घरों में सप्लाई करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गाँधी जयन्ती के उपलक्ष्य में सीएमएस शिक्षकों की ‘प्रभात फेरी’ 1 अक्टूबर को

कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी झंडी दिखाकर प्रभात