इस शो के बंद होने से पहले लीक एक्ट्रेस हुआ किसिंग सीन, सामने आए सिजलिंग वीडियो

टेलिविजन पर प्रसारित होने वाले डेली सोप में आमतौर किसिंग सीन दिखाने से डायरेक्टर बचता है लेकिन अब यह चलन टूटता हुआ दिखाई दे रहा है। इसकी शुरुआत सीरियल ‘पृथ्वी वल्लभ’ से हो चुकी है। हालांकि खबरें यह भी हैं कि यह शो जल्द बंद होने के कगार पर है। इस शो में जल्द ही लीड रोल निभा रहे आशीष शर्मा एक्ट्रेस सोनिका भदौरिया को किस करते हुए नजर आने वाले हैं।इस शो के बंद होने से पहले लीक एक्ट्रेस हुआ किसिंग सीन, सामने आए सिजलिंग वीडियो

इन दोनों के बीच हुए इस किसिंग सीन को फिल्मा लिया गया है लेकिन यह टेलिकास्ट होने से पहले ही लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह सीन तब का है जब शो में मृणालवती के भाई का किरदार निभा रहे जतिन गुलाटी उसे पृथ्वी को मौत के घाट उतारने के लिए उकसाता हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर मृणालवती को पृथ्वी से प्यार हो गया है। वह जैसे ही पृथ्वी पर हमला करने की कोशिश करती है पृथ्वी उसे अपनी ओर खींचकर किस कर लेता है।

इसके बाद मृणालवती पृथ्वी के पेट पर तलवार से वार करती है।  बता दें कि ऐतिहासिक कहानी पर आधारित इस शो की शुरुआत जनवरी 2018 से ही शुरू हुआ था। शो में हर बार रोचक मोड़ आने की वजह से यह दर्शकों बेहद पसंद भी आ रहा है। जानकारी के मुताबिक चैनल की ओर से जल्द से जल्द शो को बंद करने के बारे में सोचा रहा है। जिसके लिए स्क्रिप्ट में काफी बदलाव किए जा रहे हैं।

Back to top button