मणिपुर बाजार में खरीदारी करने आई दो नेपाली युवतियों के साथ जंगल में सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने, चार युवकों पर केस दर्ज…

हर्रैया के मणिपुर बाजार में खरीदारी करने आई दो नेपाली युवतियों के साथ जंगल में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इनमें से एक पीड़िता की मां ने नेपाल के जिला दांग थाना खांगड़ा नाका पुलिस के साथ हर्रैया थाना पर रविवार की रात घटना की जानकारी दी।

इस शर्मनाक घटना ने न सिर्फ महिला सुरक्षा के दावों की हवा निकाल दी है, बल्कि जंगलवर्ती इलाके में पुलिस गश्त की भी पोल खोल दी है। आनन-फानन में हर्रैया पुलिस ने चार अभियुक्तों को नामजद करते हुए हिरासत में ले लिया है। पीड़िताओं को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। अभियुक्तों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी पुत्री अपनी सहेलियों के साथ रविवार को मणिपुर में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में खरीदारी के लिए आई थी। रास्ते में पड़ने वाले जंगल में चार व्यक्तियों ने उन्हें रोककर छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर चारों ने दो युवतियों को दबोच लिया। दोनों को जंगल में घसीटकर उनके साथ सामूहिक दुर्ष्कम किया। इसके बाद चारों वहां से फरार हो गए।

दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद युवतियों ने परिवारजन को घटना के बारे में सूचना दी। पीड़िता की मां ने नेपाल में खांगड़ा नाका पुलिस को घटना से अवगत कराया। नेपाल पुलिस के साथ पीड़िता की मां युवतियों को लेकर हर्रैया थाना पहुंची। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद सिंह ने चार अभिुक्तों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए हिरासत में ले लिया।

सोमवार को युवतियों को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि वादनी ने नेपाल पुलिस के साथ आकर सूचना दी है। अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दुष्कर्म पीड़ितओं के मेडिकल टेस्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button