देश की आम जनता में भाजपा के खिलाफ आक्रोश है अब युवाओं के गुस्से के तूफान से बीजेपी बच नहीं पाएगी: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर योगी सरकार पर हमलावर रही समाजवादी पार्टी ने अब युवा और छात्रों के मुद्दे पर सरकार को घेरा है. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मांग की है कि सरकार युवाओं, छात्रों, परीक्षार्थियों और अभ्यर्थियों की समस्याओं के समाधान के लिए समय सीमा निर्धारित करे और इसके लिए यूथ चार्टर जारी करे.

सपा सुप्रीमो ने कहा है कि युवाओं के गुस्से के तूफान से भारतीय जनता पार्टी के झूठे दावों के तंबू उखड़ गए हैं. उन्होंने कहा कि आज भाजपा के लोग जवान आक्रोश से बचने के लिए मुंह छिपाए बैठे हैं. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने एक और ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला.

अखिलेश यादव ने कहा है कि आज देशभर के युवाओं ने युवा और छात्र विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ एकजुटता की थाली पीटकर दिखा दिया है कि देश की आम जनता में भाजपा के खिलाफ आक्रोश है. उन्होंने साथ ही भाजपा को निष्ठुर बताते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक भी आज नैतिक रूप से शर्मिंदा हैं.

सपा सुप्रीमो ने एक तस्वीर भी ट्वीट की है. इस तस्वीर में कुछ युवा थाली पीटते नजर आ रहे हैं. अखिलेश ने यह ट्वीट ‘#5Baje5Minutes’ हैशटैग के साथ किया है.

Back to top button