पार्टी से लौट रहे युवकों की कार छप्पड़ में गिरी, तीन की मौत

मोगा। यहां के गांव बुट्टर की मेन रोड पर बने छप्पड़ में एक तेज रफ्तार इंडिका कार गिर गई। हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक कस्बा बदनी कलां के रहने वाले थे। थाना बदनी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। हादसा रविवार देर रात हुआ।पार्टी से लौट रहे युवकों की कार छप्पड़ में गिरी, तीन की मौत

थाना बदनी कलां के एएसआइ बलधीर सिंह ने बताया कि बदनी कलां निवासी युवक मंगलजीत सिंह, मनप्रीत सिंह और धरमिंदर सिंह जगराओं से एक पार्टी में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान इनकी कार गांव बुट्टर के नजदीक पहुंची तो अंधेरा होने के कारण मेन जीटी रोड पर पड़ा मिटटी का ढेर दिखाई नहीं दिया। जब कार नजदीक पहुंची तो कार चालक संतुलत खो बैठा और मिटटी से कार को बचाने के लिए दूसरी तरफ मोड़ा तो कार पलटते हुए रोड के दूसरी और बने छप्पड़ में जा गिरी। हादसे में कार में सवार तीनो की मौत हो गई। मृतकों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच थी।

वहीं, गांव बुट्टर निवासी सुखजीवन सिंह और गुरप्रीत सिंह ने बताया की रात करीब 11.30 बजे जोर की आवाज आई तो वह बाहर निकले तो देखा छप्पड़ में एक कार गिर गई है । उन्होंने तुरंत और गांव वालों बुलाया और इस हादसे की सूचना पुलिस को दी, लेकिन जब तक उन्हें बाहर निकाला गया तो पानी में डूब जाने के चलते उनकी मौत हो चुकी थी।

Back to top button