घर के एक शख्स ने लगाया फंदा, 4 बेटियां और बुजुर्ग माता-पिता रो-रोकर बेहाल

- in पंजाब, राज्य

अबोहर के गांव पन्नीवाला माहला में शनिवार रात चार बेटियों के पिता ने आर्थिक तंगी के चलते खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना खुईयां सरवर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है। मूल रूप से डबवाली के नजदीक किल्लियांवाली निवासी करीब 35 वर्षीय रंजीत सिंह पुत्र सोहन सिंह पिछले काफी समय से गांव पन्नीवाला माहला में रह रहा था। वह मजदूरी करके अपनी चार बेटियों सहित अपने बुजुर्ग माता पिता का पालन पोषण कर रहा था।

घर के एक शख्स ने लगाया फंदा, 4 बेटियां और बुजुर्ग माता-पिता रो-रोकर बेहालमृतक के पिता सोहन सिंह ने बताया रंजीत की बड़ी बेटी शादी योग्य हो रही है। इससे उसकी चिंता बढ़ती जा रही थी। इसके चलते शनिवार की रात रंजीत ने घर के निकट ही नछतर सिंह के खेत में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रात करीब एक बजे जब पानी लगाने गए जमींदार नछतर सिंह ने रंजीत सिंह को पेड़ पर लटकता देखा।

सूचना परिजनों को दी। मामले की सूचना मिलते ही थाना खुईयां सरवर प्रभारी बलविंदर सिंह टोहरी, डीएसपी गुरबिंदर सिंह संघा, एसआई विनोद कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रंजीत के पिता सोहन सिंह के बयानों पर 174 की कार्रवाई की है।

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों