किशोरी को बहला-फुसला कर ले गया युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार हुआ आरोपी

युवक किशोरी को बहला-फुसला कर भगा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कोतवाली पुलिस ने मामले को पहले गुमशुदगी में दर्ज किया था, लेकिन किशोरी के मिलने के बाद केस को अपहरण और दुष्कर्म में तरमीम कर दिया है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे कोर्ट के समक्ष पेश करने की तैयारी की जा रही है।

17 जून को कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। 22 जून को किशोरी के दादा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी, जिसमें कहा गया कि उनकी पोती अचानक घर से कहीं चली गई है। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी स्वयं नहीं गई है बल्कि यूपी के मुरादाबाद जनपद के थाना भोजपुर के गांव पीपलसाना निवासी बबलू उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

आरोपित ने किशोरी के साथ दुष्कर्म भी किया है। गुरुवार को पुलिस ने दोनों को आरोपित युवक के घर से हिरासत में ले लिया। किशोरी के बयान लिए तो दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई है। पुलिस ने किशोरी की गुमशुदगी के मुकदमे को दुष्कर्म और अपहरण की धाराओं में तरमीम कर दिया है। आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Back to top button