क्वारंटाइन में रखे गए युवक ने बच्ची के साथ किया घिनौना काम, आगे जाने पूरा मामला….

पूरी दुनिया और देश जहां कोरोना महामारी से जुझ रहा है, लेकिन विषम संकट की इस स्थिति में भी अपराधी गलत काम करने से नहीं चूक रहे। एक ऐसी ही शर्मनाक घटना को गोरखपुर में हुई। दिल्ली से लौटने के बाद क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए 28 वर्षीय युवक ने अपने ही गांव की 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।

बताया जा रहा है कि ये युवक सोमवार सुबह ही गांव आया था। इसके बाद उसे क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया जहां उसने दोपहर के समय में बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने युवक को पकड़कर पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के बेलघाट क्षेत्र का रहने वाला सुरेंद्र काफी दिनों से दिल्ली में मजदूरी करता था। सोमवार को किसी तरह से वह गांव पहुंचा। स्वास्थ्य परीक्षण के लिए ग्रामीणों ने उसे प्राथमिक विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रोक दिया था। दोपहर के समय में गांव में युवक के पड़ोसी की 7 वर्षीय बेटी प्राथमिक विद्यालय के बगल में स्थित बगीचे में दोपहर में बकरी चराने गई थी। इसी दौरान आरोपित सुरेंद्र ने बहाना बनाकर बच्ची को विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर के अंदर बुलाया। चूंकि बच्ची उससे परिचित थी, लिहाजा वो अंदर चली गई। इसी समय मौका देखकर आरोपित सुरेंद्र ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला।

बच्ची की चीख सुनकर ग्रामीण सेंटर में पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चलता। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से बचाकर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित से पूछताछ भी की जा रही है। इधर इस घटना के बाद पुलिस ने क्वारंटाइन सेंटर में सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

Back to top button