जिन महिलाओं के ये 5 अंग होते हैं बड़े, वो होती हैं बेहद भाग्यशाली

वैसे तो सदियों से महिलाओं को सौभाग्यशाली और लक्ष्मी का रूप माना जाता है. दोस्तों आज हम आपको महिलाओं के बारे में कुछ ऐसे राज़ बता रहे हैं जो शायद आपको ना पता हो. बता दें कि स्त्री का हर अंग उनके स्वभाव के बारे में कुछ न कुछ बताता है. पुराणों में भी महिलाओं के कुछ अंगों को भाग्यशाली बताया गया है. आज हम महिलाओं के उन अंगों के बारें में बता रहे हैं जिनका बड़ा होना महिला को भाग्यशाली बनाता है.

जिन महिलाओं के ये 5 अंग होते हैं बड़े, वो होती हैं बेहद भाग्यशाली तो चलिए बताते हैं उन महिलाओं के बारे में जो भाग्याशाली होती हैं :-
कान : बता दें कि जिन महिलाओं के कान का आकार सामान्य के आकार से थोडा बड़ा होता है वे महिलाएं भाग्यशाली होने साथ-साथ इनकी आयु भी लंबी होती है.
पैर : जिन स्त्रियों के पैर लम्बे होते हैं, उन्हे साक्षात माता लक्ष्मी का रुप माना गया है. ये महिलाएं जिस भी घर में जाती है उस घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती.

बाल : लम्बे बाल हर स्त्री के लिए सुंदरता का प्रतीक होता है, लेकिन साथ ही ये शुभ और भाग्यशाली होने का संकेत भी करता है. यानी महिलाओं के लम्बे बाल भाग्यशाली होने की निशानी होती है.
हाथ : जिन लड़कियों व स्त्रियों के हाथ लंबे और मुलायम होते हैं, उन्हे कभी भी धन व ऐश्वर्य की कमी नहीं होती, साथ ही उनका जीवन रेखा भी लंबी होती है.
नाभि : इतना ही नहीं ये भी माना जाता है कि जिन स्त्रियों की नाभि बड़ी, गहरी और दायीं ओर मुड़ी होती है वह धनवान और भाग्यशाली होती है.

Loading...

Check Also

ऐसा क्या है औरत के Breasts में जो लोग इसे देख कर इतना उत्तेजित हो जाते हैं, जानें ये मजेदार रहस्य

राह चलते मेरी आदत नज़रें नीचे कर चलने की है. मेरी ये आदत कई सालों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com