महिला ने इंटरनेट पर डाली अपने ऐसी तस्वीरें, देखते हैं उड़ गयें सबके होश

इन दिनों चीन की एक महिला अपने अजीबोगरीब ब्लॉग को लेकर काफी चर्चाओं में है। यूं कह लीजिए कि इंटरनेट पर लोग इस महिला के ब्लॉग को देखने और पढ़ने के लिए पागल हुए जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर महिला अपने ब्लॉग पर ऐसी क्या सामग्री डाल रही है जो लोग उसके लिए पागल हो रहे हैं..?महिला ने इंटरनेट पर डाली अपने ऐसी तस्वीरें, देखते हैं उड़ गयें सबके होशदरअसल, ये महिला अपने ब्लॉग पर अपनें पैरों की तस्वीरों को अपलोड कर रही है। महिला के पैरों की ये तस्वीरें आम लोगों के पैरों की तरह नहीं है। दरअसल, इस महिला के पैरों की तस्वीरों को देखते ही आप भी ये आसानी से समझ सकते हैं कि उसके पैर साधारण लोगों से बिलकुल अलग दिखाई देते हैं। कथित तौर पर, ताइवान के एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही महिला ने अपने पैर और हाथों के अंगुलियों की तस्वीरें चीनी भाषा में विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए बने ब्लॉग (Dcard) डीकार्ड पर पोस्ट की हैं।

बताया जा रहा है कि इस महिला के पैरों की उंगली औसत पैर की उंगलियों से कहीं अधिक लंबी है। सबसे लंबी उसके दाएं पैर की उंगलियां हैं। उंगलियों की लंबाई तकरीबन पांच सेंटीमीटर बताई जाती है। इतनी लंबी हाथों की उंगलिया होती हैं। इस अज्ञात महिला ने अपने पैरों की असामान्य तस्वीरों के साथ कुछ अजीब बातें भी लिखी हैं। उसने लिखा “बचपन से, जब भी मैंने फ्लिप फ्लॉप पहना तो लोगों का ध्यान अपने आप उसकी ओर चला जाता है जैसे कि वो एक पशु है। यहां तक कि कुछ लोग तो पेड़ पर चढ़ने के लिए अपने “चार हाथ” का इस्तेमाल करने जैसी बातें तक कह देते थे।’

इस महिला के बारे में जानने के लिए लोगों में जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। यह अपने आप में कुदरत का एक करिश्मा ही है। महिला के हाथ और पैर की अंगुलियां एक जैसी हैं। महिला का कहना है कि उसके पास ग्रीक पैर हैं क्योंकि उसके पैर की दूसरी अंगुली उसके अंगूठे से बड़ी हैं और वो मानती है कि यह सुंदरता की निशानी है।

उसने यह भी बताया कि उसके माता-पिता के पैर की अंगुलियां भी लंबी हैं। महिला ने पोस्ट में लिखा है कि “जब मैं छोटी थी, मैंने सोचा कि मेरे पैरों की उंगलियां सामान्य पैरों जैसी ही हैं। जब मैंने पहली बार अन्य लोगों के पैर की उंगलियों को देखा, तब मुझे अहसास हुआ कि सामान्य पैरों की उंगलियां छोटी हैं और मेरी बड़ी।”

Back to top button