युवती को काम के बहाने ले गयी महिला, फिर पुरुष मित्रों से करवाया सामूहिक दुष्कर्म

लुधियाना। एक महिला बहला फुसलाकर युवती को अपने साथ काम पर बस्सी पठानां ले गई। काम करवाने के बाद महिला ने युवती को एक कमरे में भेजा। कमरे में पहले से ही महिला के दो पुरुष मित्र मौजूद थे। दोनों व्यक्तियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी है।युवती को काम के बहाने ले गयी महिला, फिर पुरुष मित्रों से करवाया सामूहिक दुष्कर्म

युवती के मुताबिक मधु फूलों का काम करती है। वह उसे भी फूलों का काम करवाने के लिए अपने साथ ले गई। काम करवाने के बाद मधु ने उसे एक कमरे में सोने के लिए भेज दिया। उस कमरे में पहले से ही दो व्यक्ति मौजूद थे। दोनों व्यक्तियों ने मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवती ने शिकायत में कहा कि जब उसने विरोध किया तो वह उसे धमकियां देने लगे। सामूहिक दुष्कर्म के बाद दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। थाना डाबा पुलिस आरोपितों वरिंदर यादव, ललन और गिल कॉलोनी निवासी मधु की तलाश में छापामारी कर रही है।

पड़ोसी युवकों ने युवती से दुष्कर्म की कोशिश

गांव रणियां में पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने युवती से दुष्कर्म करने की कोशिश की। परिजनों की शिकायत पर थाना डेहलों पुलिस ने गांव रणियां निवासी परमिंदर सिंह और कर्मजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक बेटी घर से लापता थी। वह पड़ोस में पता करने गए, लेकिन पड़ोसियों ने कहा कि वह उनके घर नहीं आई। इसी दौरान बेटी रोती हुई बाहर आ गई और बताया कि आरोपित जबरन अपने कमरे में ले गए थे। इस दौरान उन्होंने दुष्कर्म की कोशिश की।

Back to top button