बेटी को मारकर खुद फंदे पर झूली सेना के जवान की पत्नी

हाल ही में मिली एक खबर के अनुसार हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के द्रंग विस क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल द्रंग विस क्षेत्र की तरयांबली पंचायत के नाउंसी (बासाधार) में चार साल की बच्ची का गला घोंटने के बाद मां ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और यह घटना अभी की नहीं बल्कि बीते मंगलवार रात की है.बेटी को मारकर खुद फंदे पर झूली सेना के जवान की पत्नी

खबरों की मानें तो बुधवार सुबह जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो महिला फंदे से झूल रही थी और वहीं उसकी बेटी का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. उस कमरे में चार माह का बेटा भी था. आपको बता दें कि महिला का पति सेना में है और वह 10 दिन पहले ही छुट्टी काटकर असम लौटा था. पत्नी की मौत के बाद वह खुद हैरान है. उस दौरान पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला, लेकिन उसमें कुछ भी स्पष्ट तरीके से नहीं लिखा होने के कारण पुलिस कुछ समझ नहीं पाई है.

अब पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और यह बताया जा रहा है कि महिला कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी. यह भी एक कारण हो सकता है उसकी मौत का. वहां एसपी मंडी गुरदेव शर्मा फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे हैं और साथ ही उन्होंने मायके और ससुराल पक्ष से पूछताछ की है. अब मामले की जांच अच्छे से की जा रही है जल्द ही मामले की जड़ सामने आ जाएगी.

Back to top button