तेजी से धमाल मचा रहा हैं सब्जी काटते हुए इस बच्चे का वीडियो, देखकर सभी हो गए हैरान…

सोशल मीडिया पर आजकल बच्चों से जुड़े कई विडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें उनकी कलाकारी देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही एक बच्चे का विडियोवायरल हो रहा हैं जिसमें उसकी सब्जियां काटने की रफ़्तार सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। हमें यकीन है इसे देखने के बाद आपके चेहरे की हंसी आ ही जाएगी। इस वीडियो में बच्चे की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीता है और इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/kumarayush084/status/1400146314596397064?

इस वीडियो में नजर आ रहा है एक बेहद छोटा बच्चा जो मजेदार अंदाज में बोलते हुए सब्जी काटता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्यूट सा बच्चा किचन में अपने अंदाज से धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस क्लिप को देखने से ऐसा लग रहा है कि घरवालों को सब्जी काटता देख इस बच्चे ने भी सब्जियां काटनी शुरू कर दी। वैसे आपको जानकारी के लिए हम यह भी बता दें कि नकली चाकू के साथ बच्चा गोली की रफ्तार से धनिया को काटने की कोशिश कर रहा होता है।

इसे देखकर एक यूजर ने कहा कि ”ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इससे प्यार हो गया।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ”यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!। ” इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

Back to top button