Oops मोमेंट का शिकार हुई राखी सावंत, तस्वीरे हुई वायरल…

बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद भी राखी सावंत की मस्ती खत्म नहीं हुई है. वो आज भी उसी मूड में नजर आती हैं. राखी सावंत का अंदाज फैंस को खूब हंसाता है. अब एक बार फिर वो बिग बॉस के घर में पहुंची थीं, लेकिन घर में जाने से पहले उन्होंने मीडिया से बाचतीच की. वो एक स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं. अब क्या ही कहें, ग्लैमरस अवतार के बाद भी उनको ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. 

जब राखी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

दरअसल, राखी सावंत मीडिया को अपने क्लासी आउटफिट में पोज दे रही थीं. तभी उन्होंने अपनी ड्रेस को स्टाइल करने के लिए उठाया. इस दौरान उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही उठ गई. उन्हें अपनी गलती का अहसास भी नहीं हुआ, लेकिन कैमरे के सामने हुई उनकी गलती कैमरे में कैद हो गई. अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा रहा है. राखी की सिली हरकत का लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं. 

राखी का अंदाज है निराला 

वैसे राखी सावंत को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो फुल ऑन स्टाइल में अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट कीं और कई पोज दिए. ऐसे स्थिति में लोग नरवस हो जाते हैं, लेकिन राखी का कोई जवाब नहीं है. इसके बाद भी उनके अंदाज और कॉन्फीडेंस में कोई कमी नहीं आई.

https://www.instagram.com/p/CS4wBeoFK9X/?utm_source=ig_embed&ig_rid=06cbac7f-afe0-423f-bb2d-b222528a4db3

पहनी थी क्लासी ड्रेस

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर में जाने के लिए लाइट ऑरेंज कलर का गाउन पहना था. साथ ही उन्होंने हैवी मेकअप के साथ भारी ज्वैलरी पहनी. इसके अलावा बूट और शिमरी बेल्ट के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किआ.

बीते दिनों रिलीज हुआ राखी सावंत का गाना

बता दें, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद से लगातार राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो जब भी कहीं स्पॉट की जाती हैं तो लोगों को फनी अंदाज में खूब हंसाती हैं. हाल ही में राखी का एक नया गाना भी रिलीज हुआ है. कुछ दिनों पहले भी उनका एक गाना रिलीज हुआ था. गाने के बोल हैं, ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री…’ गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है. 

Back to top button