Oops Moment का शिकार हुई नोरा फतेही, देखे वीडियो

कभी डांस करते वक्त तो कभी रियलिटी शो में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि बॉलीवुड हीरोइनें Oops Moment का शिकार हो ही जाती है. ऐसा ही कुछ नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ भी हो गया है. बहुत समय पहले नोरा फतेही एक रियलिटी शो में गई थीं. जहां पर उन्हें एक शख्स ने गलत स्थान पर छू लिया. उस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बातें होने लगी है. 

इंडियाज बेस्ट डांसर में हुआ था ये हादसा: नोरा फतेही के साथ ये घटना रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer) में हुई थी. इस शो में नोरा के साथ स्टेज पर ऐसा कुछ हुआ था कि इस वीडियो को लोगों ने खुद कई बार देखा है. 

टेरेंस लुईस का गलत जगह लग गया था हाथ: इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि गीता कपूर, नोरा फतेही और टेरेंस लुईस स्टेज पर दिखाई दे रहे है. वीडियो में आगे गीता कपूर खड़ी हैं, उसके उपरांत नोरा फतेही और उनके थोड़ा पीछे साइड में टेरेंस लुईस. ये तीनों किसी को एक साथ हाथ जोड़कर झुककर प्रणाम करते है. इसी बीच टेरेंस लुईस का गलती से हाथ नोरा के बैक पर पड़ जाता है. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में बना हुआ है.

एक्ट्रेस को नहीं चला पता: इस वायरल वीडियो को एक झलक देखने में लगता है कि नोरा को इस टच के बारें में अब तक कोई भी जानकारी नहीं है. या फिर ये कहे कि उन्होंने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया था. लेकिन उस वक्त जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोग कई तरह की बातें करने लग गए थे.

Back to top button