केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस-JDS गठबंधन को लेकर किया बड़ा हमला, कहा…

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा में बहुमत परीक्षण से पहले बीएस येद्दयुरप्पा ने काफी भावुक भाषण दिया और अंततः सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया। इस बीच इस फैसले पर प्रतिक्रियाओं का दौर लगातार जारी है। इस कड़ी में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लूट की छूट के लिए कांग्रेस-जेडीएस का गठबंधन हुआ है।केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस-JDS गठबंधन को लेकर किया बड़ा हमला, कहा...

उन्होंने कहा कि बेशक देश और कई प्रदेशों में कई बार गठबंधन की सरकार बनी है, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश की जनता को गठबंधन की सरकारों से मुक्ति दिलाना चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस-जेडीएस को निशान पर लेते हुए कहा कि गठबंधन की सरकारों में लूट की छूट होती है। इसका नुकसान पूरे देश की जनता को होता है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जनता ने भाजपा को जनादेश दिया था। सत्तारूढ़ दल कांग्रेस को वहां 122 की तुलना में महज 78 सीट, जबकि भाजपा को 40 की तुलना में 104 सीटें मिलीं।

अधिक दिन नहीं चलेगा कांग्रेस-JDS गठबंधन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि साफ है जनता ने भाजपा को 64 सीट इसलिए ज्यादा दी थीं कि वहां भाजपा की लोकप्रिय सरकार बने। अब कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस का स्वार्थ पूर्ण गठबंधन बना है। यह गठबंधन ज्यादा दिन नहीं चलेगा। इस गठबंधन की सरकार से कर्नाटक की जनता को बड़ा नुकसान होने वाला है, मगर भारतीय जनता पार्टी के सामने इस नुकसान को रोकने की एक बड़ी चुनौती है।

Back to top button