दो बच्चों की माँ के साथ था अफेयर, जब ब्रेकअप हुआ तो उठाया ये घिनोना कदम

अंबाला: आज की युवा पीढ़ी प्यार में किसी भी हद को पार करने तक जाती है.  अब इंसानों को प्यार का असली मतलब समझ ही नहीं आता.  आजकल लोग प्यार में और जंग में सब कुछ दाव पर लगा देते हैं.  कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया है.  जहां अंबाला में बीते सोमवार को एक 24 वर्षीय लड़के ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी.  पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही उन्होंने इस मामले पर छानबीन शुरु कर दी.  बहरहाल चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या था…

दरअसल, यह पूरा मामला अंबाला के 24 वर्षीय लड़के का है.  मिली जानकारी के अनुसार लड़का अपने परिवार से अलग हो कर दो बच्चों की एक मां के साथ पिछले एक साल से लव इन रिलेशनशिप में रहता आ रहा था.  जानकारी के अनुसार हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद वह औरत उस लड़के को छोड़ कर चली गई. पुलिस के अनुसार वह लड़का अपनी प्रेमिका की जुदाई बर्दाश्त ना कर सका जिसके कारण उसने अपनी जान दे दी.
 
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मृतक लड़के की पहचान जंडली इलाके के सनी नामक लड़के की तरह हुई है.  परिजनों के अनुसार शनि सेक्टर 10 में किराए के मकान पर रहता था.  वही मकान मालिक ने बताया कि सोमवार दोपहर वह घर से स्कूटी पर बाहर निकला था और रेलवे लाइन की तरफ चला गया.  यही लड़के ने पुल के पास स्कूटी खड़ी की और ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी.
 
जब आसपास के लोगों को इस घटना का पता चला तो उन्होंने पुलिस को पूरी जानकारी दे दी.  पुलिस घटनाक्रम पर मौके पर पहुंच गई और उन्होंने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करके इस आत्महत्या की वजह जानने में जुटी हुई है.
 
सनी के पड़ोसियों के अनुसार वह 32 वर्षीय सोनिया के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था.  सनी के परिवार ने उसको लाख समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना.  और एक साल पहले ही वह अपने दो भाइयों, एक बहन और बाकी अन्य परिवार जनों को छोड़कर सोनिया के साथ आकर रहने लग गया. जब पुलिस ने सनी  के परिवार वालों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि सोनिया दो बच्चों की मां है जो अपने पति और बच्चों को छोड़कर रहती थी.  परिवार वालों ने बताया कि  सोनिया ने उनके भोले वाले लड़के को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया था.
 
वही पड़ोसियों के अनुसार 2 दिन पहले ही सोनिया और शनि की किसी बात को लेकर आपस में अनबन हो गई थी जिसके बाद वह घर छोड़ कर चली गई और सनी डिप्रेशन में आ गया.  जिसके चलते उसने बिना कुछ सोचे समझे ही यह घिनौना कदम उठा लिया. आज के इस कलयुगी समय में सनी जैसे लाखों युवा प्यार में फंस चुक हैं. हमारी आपसे विनती है कि प्यार करने से पहले एक बार अच्छे से सोच समझ लें कहीं आपका प्यार ही आपकी जान का दुश्मान ना बन बैठे.
 
 
Back to top button