फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक के बाद एक कमाल के सीन…

बॉलीवुड की इस साल की बड़ी रिलीज होने वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और नोरा फतेही (Nora Fatehi) नजर आ रहे हैं. सभी के रोल दमदार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्म देशभक्ति से लबरेज है और फिल्म के डायलॉग भी धांसू और जानदार होने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शक उत्साहित और रोमांचित होने वाले हैं. 

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj: The Pride Of India) के ट्रेलर में खूब एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं. एक के बाद एक कमाल के सीन ट्रेलर में दिखाए गए हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) फौजी बने नजर आ रहे हैं. वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) का किरदार काफी रोमांचिक करने वाला है. सोनाक्षी सिन्हा का किरदार भी काफी अलग है. उनका ऐसा रोल पहले कभी देखने को नहीं मिला है. सोनाक्षी सिन्हा लहंगा चोली पहने एक्शन करती फिल्म में नजर आएंगी. इसके साथ ही नोरा फतेही एक देशभक्त की भूमिका में नजर आएंगी. 

13 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें, ये फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म Bhuj: The Pride Of India का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. ट्रेलर में अजय देवगन और संजय दत्त के दमदार डॉयलॉग सुनने को मिल रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है. सभी स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर की झलक दिखाई है.

Back to top button