फिल्म’कोड नेम: तिरंगा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या जीत पाएंगी दर्शकों का दिल..

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लिए फिल्म’कोड नेम: तिरंगा'(Code Name: Tiranga) काफी अहम है, उनके करियर में ये फिल्म एक बड़ा बदलाव ला सकती है। फिल्म बीते कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई थी और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। परिणीति के साथ ही फिल्म में हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) और शरद केलकर (Sharad Kelkar)  भी प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिक्स रिएक्शन्स मिल रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे एक टिपिकल बॉलीवुड फिल्म बता रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म का ट्रेलर देखकर कहानी समझ आ गई है, जिसे पहले भी कई बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में दिख रहा है कि इंडिया की बेस्ट स्पेशल ऑप्स में दुर्गा का भी नाम है, जिसका किरदार परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं। परिणीति को जिम्मेदारी मिलती है, दूसरे देश जाकर आंतकवादी का किरदार निभा रहे शरद केलकर को खत्म करने की। दूसरे देश में दुर्गा की मुलाकात मिर्जा (हार्डी संधू) से होती है और दोनों को प्यार हो जाता है। इसके बाद दुर्गा के पास जहां देश के लिए जिम्मेदारी होती है तो मिर्जा के रूप में अपना प्यार भी।

कैसा है ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है शरद केलकर के किरदार से, जो एक टिपिकल आंतकवादी किरदार है, जो खुद को सही मानता है। इसके बाद परिणीति कई जोरदार एक्शन मूव्स करती दिखती हैं। परिणीति को फिल्म में देखकर टाइगर सीरीज (एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है) की जोया, यानी कटरीना कैफ याद आ रही हैं। सिर्फ लुक्स ही नहीं बल्कि कई एरियल एक्शन सीन्स भी टाइगर सीरीज जैसे ही हैं। बाकी हार्डी संधू किरदार में काफी जच रहे हैं। बता दें कि फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी, जिसका निर्देशन ऋभु दासगुप्ता ने किया है।

परिणीति के लिए काफी अहम फिल्म
गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा का सिनेमाई करियर कुछ खास अच्छा नहीं है। लेडीज वर्सेज रिकी बहल, गोलमाल अगेन, केसरी और इशकजादे के अलावा परिणीति के खाते में कोई बड़ी हिट नहीं रही है, वहीं इन फिल्मों के हिट होने का भी सीधा क्रेडिट परिणीति को नहीं जाता है। हालांकि कोड नेम तिरंगा में परिणीति की मेहनत और कोशिश साफ दिख रही है, ऐसे में इसके हिट होने से परिणीति के करियर को नई ऊंचाई मिलेगी।

Back to top button