कोरोना के कहर के बीच मलाइका अरोड़ा द्वारा बताए हुए ये तीन तरह के योगा बेहद खास, देखे वीडियो…

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. 47 साल की उम्र में भी मलाइका अपने आप को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन फिट रहने के लिए कोई न कोई योगा बताती दिखाई देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में शेयर किया है जिसमे वो योगा के बारे में बता रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/COrujU5B8ad/?utm_source=ig_embed 

मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया अकाउंट (Malaika Arora Instagram) उनकी फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है. हाल ही में मलाइका ने सभी मांओं के लिए 3 योगा बताए है. जिन्हे हर कोई आसानी से कर सकता है. इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने 8 घंटे पहले शेयर किया था. वीडियो की शुरुआत में मलाइका 3 आसन बताती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में मलाइका ने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और उसके साथ काले ही रंग के स्पोर्ट्स शॉर्ट्स कैरी किए हुए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया जमकर देखा जा रहा है. साथ ही उन्हें फैन्स और लोगों द्वारा जमकर प्रतिक्रिया मिल रही है.

https://www.instagram.com/reel/COHV4CXhkc9/?utm_source=ig_embed

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा अपने दिन की शुरुआत, गर्म पानी में नींबू और शहद से करती हैं. इसके बाद वे इडली, उपमा या पोहा के साथ ताजे फलों का जूस लेती हैं. वे कभी-कभी अंडे के सफेद भाग के साथ मल्टीग्रेन टोस्ट खाना भी पसंद करती हैं. साथ ही हेल्दी फूड लेती है.

Back to top button