‘नाच मेरी रानी’ का टीज़र ने सोशल मीडिया मचाया धमाल, नोरा फतेही और गुरु रंधावा की जोड़ी रही कमाल

बॉलीवुड। इंडस्ट्री की जबरदस्त बेली डांसर, एक्ट्रेस नोरा फतेही और पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा का इन दिनों मोस्ट अवेटेड गाना ‘नाच मेरी रानी’ का टीज़र सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें नोरा फतेही के डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग वाली जोड़ी खूब पसंद की जा रही है ।नोरा फतेही का धमाकेदार डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग ने गाने में चार चांद लगा दिया है। नाच मेरी रानी के इस टीजर ने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है, इस बात का अंदाजा टीजर पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर साफ लगाया जा सकता है।

‘नाच मेरी रानी’ के टीजर को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है। कुछ ही देर में इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, यू-ट्यूब पर नाच मेरी रानी के टीजर को अब तक 34 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। नाच मेरी रानी के टीजर में नजर आ रहा है कि गुरु रंधावा एक रोबोट बनाते हैं, जो बाद में नोरा फतेही का रूप ले लेती है। गाने में नोरा फतेही का रॉबोटिक लुक वाकई कमाल का लग रहा है।

नोरा फतेही और गुरु रंधावा के अपकमिंग सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी’ को तनिष्क बाग्ची ने लिखा है, वहीं इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने गाया है। आपको बता दें कि नाच मेरी रानी सॉन्ग 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। ऐसे में नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस सॉन्ग को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। खास बात तो यह है कि ऐसा पहली बार है जब नोरा फतेही और गुरु रंधावा एक साथ किसी सॉन्ग में नजर आएंगे।

Back to top button