सीएम फ्लाइंग की टीम ने सिलेंडर लेकर जा रही पिकअप को पकड़ा, जिसमें से 70 सिलेंडर हुए बरामद..

चालक इन सिलेंडरों का कोई भी बिल नहीं दिखा सका। जिस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी को कब्जे में लिया और सदर यमुनानगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है।

सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर दिनेश कुमार को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी अवैध रूप से सिलेंडर लेकर जा रही है। जिस पर उन्होंने अपनी टीम के सब इंस्पेक्टर राजबीर सिंह, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर पवन कुमार के साथ दामला में गाड़ी को रुकवा लिया।

जांच में पता लगा कि यह गाड़ी कुरुक्षेत्र की लाड़वा गैस एजेंसी की है। इसमें 70 सिलेंडर एचपी के बरामद हुए। चालक मौके पर सिलेंडर से संबंधित कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सका। चालक के पास केवल एक पर्ची ही मिली। चालक इन सिलेंडरों को शादीपुर में लेकर जा रहा था।

गैस एजेंसी मालिक भी पहुंचे

गाड़ी पकड़े जाने की सूचना पर एजेंसी के मालिक भी पहुंच गए। उन्होंने सीएम फ्लाइंग की टीम के अधिकारियों से भी फोन पर किसी की बात कराई, लेकिन कोई दस्तावेज न होने पर टीम ने गाड़ी को छोड़ने से मना कर दिया।

वहीं, गैस एजेंसी के मालिक का कहना है कि उज्जवला योजना के तहत जो कनेक्शन दिए गए हैं, उन्हें सिलेंडर सप्लाई किया जा सकता है। इसकी अनुमति मिली हुई है। उधर, खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर पवन ने बताया कि मौके पर कोई दस्तावेज नहीं मिला। जिस पर गाड़ी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। एजेंसी संचालक के खिलाफ शिकायत दी गई है।

Back to top button