HDFC के अधिकारी की हत्या को लेकर टैक्सी ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, बताई हत्‍या की असली वजह

- in अपराध, महाराष्ट्र

नई दिल्ली। पिछले पांच दिनों से सुर्ख़ियों में चल रहे  एचडीएफसी बैंक के वाइस चेयरमैन सिद्धार्थ संघवी के मर्डर केस में एक नया खुलासा हुआ है। इस बार उनके टैक्सी ड्राइवर ने उनकी हत्या का जुर्म कबूल किया है। इसके साथ ही उसने इस हत्या के पीछे की वजह भी बताई है। 

दरअसल एचडीएफसी बैंक के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ संघवी बीते बुधवार के दिन मुंबई के कमला मिल्स कार्यालय से गायब हो गए थे। उसके बाद शुक्रवार को पुलिस को उनकी खोजबीन  के दौरान मुंबई में कोपरखैराने में उनकी कार मिली थी जिसमें सीट पर खून के दाग लगे हुए थे। इसके  बाद से यह मामला बेहद रहस्मयी हो गया था और उनकी तलाश के लिए एक विशेष जांच दल भी गठित किया गया था। 

बीते सोमवार के दिन पुलिस को अपनी जाँच के दौरान  मुंबई के कल्याण  इलाके में सिद्धार्थ संघवी की लाश मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सभी संदिग्धों से पूछताछ करनी शुरू कर दी। इस पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि सिद्धार्थ संघवी की हत्या  टैक्सी ड्राइवर सरफराज शेख ने की थी। पुलिस के मुताबिक सरफराज ने अपना गुनाह भी कबुल कर लिया है। सरफराज ने कबूला है कि इस हत्या को उसने लूटपाट के इरादे से अंजाम दिया था और पुलिस ने दावा किया है कि टैक्सी ड्राइवर सरफराज ने सिद्धार्थ की हत्या के बाद 30,000 रुपये भी लुटे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित