इस स्विमिंग पूल में नहाने वालों के मुंह से निकल उठती है चींख

- in ज़रा-हटके

दुनिया में एडवेंचर के दीवाने कुछ भी कर सकते हैं और किसी भी हद तक जा सकते हैं. एडवेंचर के लिए पानी की तरह पैसा बहाने वाले दुनिया में कई लोग है. अक्सर लोग गर्मियों में स्विमिंग पूल में जाना पसंद करते हैं.  रईस लोगों को खासकर ज्यादा शौक होता है. हालांकि स्विमिंग पूल में नहाना एक अलग ही अनुभव होता है. रईस लोग अपने लिए एक से एक लग्जरी स्विमिंग पूल तैयार करते हैं. हम आपको एक ऐसे स्विमिंग के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एडवेंचर के लिए एक अनोखा एक्सपेरिमेंट किया गया है.इस स्विमिंग पूल में नहाने वालों के मुंह से निकल उठती है चींख

अमेरिका के हॉस्टन, टेक्सास में एक ऐसा स्विमिंग पूल बनाया गया है जिसमें नहाने वालों की रूह कांप उठती है. एडवेंचर के लिए इस स्विमिंग पूल को सड़क तल से 500 फीड की ऊँचाई पर पारदर्शी कांच पर तैयार किया गया है.यह दुनिया के सबसे आलीशान स्विमिंग पूल्स में से एक है. इस स्विमिंग पूल में नहाने के लिए उतरने वालों को 100 बार सोचना पड़ता है कि उतारें या नहीं. सड़क तल से 500 फीड की ऊँचाई पर पारदर्शी कांच में बने इस स्विमिंग पूल से नीचे का साफ़ नज़ारा दिखाई देता है .

यह स्विमिंग पूल देखने में जितना सुन्दर लगता है अंदर से यह उतना ही डरवाना है. अमेरिका के होस्टन , टेक्सास में स्थित मार्किट स्क्वायर की 42वीं मंजिल पर स्काई स्विमिंग पूल को पारदर्शी कांच के टैंक पर बनाया गया है. दुनिया में होने के लिए कई अनोखे स्विमिंग पूल हैं पर अमेरिका के होस्टन में बना यह स्विमिंग पूल पर्यटकों के लिए मुख्य आकर्षण का केंद्र होता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक