25 जुलाई से होगी Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत, iPhone 12, Poco X3 Pro पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत 25 जुलाई से होगी. ये सेल 29 जुलाई तक चलेगी. इस सेल में कई टॉप ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जाएगी. Flipkart के Plus मेंबर्स के लिए ये सेल एक दिन पहले ही शुरू हो जाएगी.

इस सेल अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी. इसको लेकर Flipkart ने कुछ ऑफर्स के बारे में बताया गया है. इसमें कई टॉप ऑफर्स के बारे में कंपनी की ओर से बताया गया है. हालांकि, Flipkart ने सभी डील्स को लेकर खुलासा नहीं किया. माना जा रहा है आने वाले टाइम में दूसरे डील्स के बारे में भी जानकारी दी जाएगी.

ICICI Bank के कस्टमर्स एडिशनल 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट ले सकते हैं. यहां आपको कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं जिन पर Big Saving Days सेल के दौरान ऑफर्स दिए जाएंगे.

Poco X3 Pro 23,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है. इसे सेल के दौरान 17,249 रुपये में ICICI Bank के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसमें 6.67-इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है. इसके रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का है.

Apple iPhone 12 को अभी 77,900 रुपये में बेचा जा रहा है. इसकी कीमत में भी कटौती की जाएगी. इस पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा इसके बारे में कंपनी ने अभी नहीं बताया है. इसको लेकर कंपनी आने वाले टाइम में बता सकती है. iPhone 12 mini पर भी इस सेल के दौरान डिस्काउंट दिया जाएगा.

इस सेल के दौरान Samsung F62 पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. इस फोन में 7000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. Xiaomi के Mi 11 Lite की कीमत अभी 23,999 रुपये है. इसे सेल के दौरान 20,499 रुपये में उपलब्ध करवाया जाएगा. इस सेल में Infinix Note 10 Pro को 16,999 रुपये में बेचा जाएगा.

Back to top button