सुल्तान खान के 52वें बर्थ डे पर कटरीना कैफ ने दिया ये खास तोहफा?

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान आज 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन अपने फार्महाउस में मना रहे हैं. यहां उनकी पूरी फैमिली और कुछ खास दोस्तों के साथ को आने का निमंत्रण दिया गया है.

हर बार की तरह इस बार के सेलिब्रशन भी खास अंदाज में हो रहा है. बर्थ डे के दिन दबंग खान ब्लैक बीइंग ह़यूमन टीशर्ट में नजर आए. उनका केक भी बीइंग ह़यूमन के लोगो में बना था.

 

जन्मदिन के मौके पर सलमान से टाइगर की सक्सेस पर बात हुई. इस पर उनका कहना था कि यह टाइगर की सक्सेस का राज कटरीना है, फिल्म की सफलता के तौर पर उन्होंने मुझे सबसे अच्छा बर्थ डे प्रेजेंट दिया है.

 

सलमान की पार्टी में कटरीना, विराट अनुष्का के रिसेप्शन को बीच में छोड़कर आईं थी. कटरीना की तरह महेंद्र सिंह धोनी भी इस पार्टी में विराट की पार्टी छोड़ पहुंचे थे.

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. खबरों के मुताबिक कलेक्शन 186 करोड़ पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है.

 

सलमान की इस पार्टी में उनके परिवार के अलावा उनकी को-स्टार संगीता बिजलानी, गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ, मौनी रॉय, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे कई स्टार्स पहुंचे.

देर रात को सलमान खान के ग्लैक्सी के बाहर उनके फैंस की भीड़ उन्हें विश करने के लिए पहुंची थी.

 सलमान खान हर साल अपना बर्थ सेलिब्रेट करने पनवेल के फॉर्महाउस पहुंचते हैं.

 

सलमान खान ने टाइगर जिंदा है कि सक्सेस के साथ अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट भी कर दी है, जिसका नाम ‘भारत’ होगा.

Back to top button