Sony जल्द लांच करने जा रहा हैं ये कमाल का 5G Smartphone, जानें खासियत

Xperia 1 IV के साथ, जापान स्थित Sony ने एक नई चौथी पीढ़ी का मिड-रेंज स्मार्टफोन भी लॉन्च किया, जिसका नाम Sony Xperia 10 IV है. डिवाइस का डिजाइन अपने पिछले मॉडल की तरह ही है. यह बेहतर इंटर्नल के साथ आता है. नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन को बाजार में उपलब्ध दुनिया का सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन बताया जा रहा है. 499 यूरो (करीब 40 हजार रुपये) की कीमत वाला यह फोन अगले महीने से चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट, मिंट और लैवेंडर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Sony Xperia 10 IV Specifications

Sony Xperia 10 IV में फुल HD+ स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ 6-इंच OLED डिस्प्ले और 21:9 आस्पेक्ट रेशियो है. यह एक ब्राइटर ट्रिल्यूमिनस पैनल प्रदान करता है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक चमकीला है. प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी है. हुड के तहत, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट द्वारा संचालित है, जो अपने पूर्ववर्ती में पाए गए स्नैपड्रैगन 690 की तुलना में एक अपग्रेड है. यह नया प्रोसेसर 6nm प्रोसेस का उपयोग करके निर्मित किया गया है. यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज पैक करता है.

Sony Xperia 10 IV Camera

Sony Xperia 10 IV में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8MP का 2x टेलीफोटो लेंस है. यह सुपीरियर ऑटो मोड, ऑटो एचडीआर, एक समर्पित नाइट मोड, और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आता है. आगे की तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का स्नैपर है.

Sony Xperia 10 IV Battery And Other Features

डिवाइस पर अन्य विशेषताओं में एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एलडीएसी समर्थन, 360 ऑडियो और एक 360 रियलिटी ऑडियो अपमिक्स शामिल हैं जो स्टीरियो को सराउंड साउंड में बदल देते हैं. फोन को वॉटर और डस्ट-रेसिस्टेंट बनाने के लिए IP68 रेटेड भी है. यह कंपनी के अपने कस्टम यूजर इंटरफेस के साथ लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है. फोन में 5,000mAh की बैटरी है और यह 30W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × 4 =

Back to top button