बिहार में RJD के इस बड़े नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या

- in बिहार, राज्य

पटना। बिहार के समस्तीपुर में एक राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मुसरी घरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर की है। घटना के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। घटना के कारण इलाके में तनाव है। इसे देखते हुए पुलिस अलर्ट है.बिहार में RJD के इस बड़े नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या

गोली मार ले ली जान

जानकारी के अनुसार राजद के मोरवा प्रखंड सचिव लखिंदर राय के बेटे आनंद भारती की अपराधियों ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक बसही भिंडी का निवासी था तथा शाम में बहन के घर जाने के लिए घर से निकला थे। बताया जाता है कि रास्‍ते में दोस्त के बुलाने पर वह उसके घर फतेहपुर चला गया। वहां सोने के दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

दो को हिरासत में लेकर पूछताछ

हत्या बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर कर दी। युवक के सिर में गोली मारी गई। हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। हालांकि, घरवालों ने कुछ लोगों के साथ भूमि विवाद की बात बताई है। पुलिस ने मृतक के दोस्त और उसके पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस पर पक्षपात का आरोप 

घटना के बाद तनाव है। मृतक के पिता व उनके समर्थकों ने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि नगर व मुसरीघरारी थाना की पुलिस ने परिजनों का इंतजार नहीं किया और झटपट में इक्वेस्ट तैयार कर शव पोस्टर्माटम में भेज दिया। सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों व पुलिस के बीच काफी नोकझोंक भी हुई। सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने सदर अस्पताल पहुंचकर मामले को शांत किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों