सिपाही ने शादी का झांसा देकर किया युवती से रेप, पढ़े पूरी ख़बर

न्यू आगरा थाने में तैनात एक सिपाही ने शादी का झांसा देकर युवती से रेप किया। कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। इसके बाद अपना ट्रांसफर करा लिया। शादी के बारे में पूछने पर युवती को धमकियां भी दे रहा है। पीड़ित युवती ने पुलिस आयुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। युवती ने कहा कि उसकी जान को खतरा है। पुलिस आयुक्त ने जांच के आदेश दिए हैं। आरोप सही हुए तो मुकदमा लिखा जाएगा।

युवती पुलिस लाइन स्थित पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में आई थी। पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उसने सितंबर में इस संबंध में हरीपर्वत थाने में शिकायत की थी। हरीपर्वत थाने में उसे बताया गया कि घटनास्थल न्यू आगरा थाने का है। वह वहां शिकायत करने जाए। सिपाही न्यू आगरा थाने में ही तैनात था। उसे वहां हर कोई जानता है, इसलिए वह न्यू आगरा थाने नहीं गई।

उसने डाक के माध्यम से अपनी शिकायत अधिकारियों को भेजी थी। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस कमिश्नर ने आरोपों को गंभीरता से लिया। इंस्पेक्टर न्यू आगरा विजय विक्रम सिंह को निर्देश दिए कि जांच करें। आरोप सही हैं तो मुकदमा दर्ज करें।

सिपाही ने करा लिया स्थानांतरण

आरोपित सिपाही अब न्यू आगरा थाने में तैनात नहीं है। इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया कि सिपाही का हाथरस स्थानांतरण हो गया है। करीब 15 दिन पहले सिपाही रिलीव भी हो गया। माना यही जा रहा है कि सिपाही ने अपना स्थानांतरण खुद कराया है। ताकि युवती उसे खोज नहीं पाए। युवती का आरोप है कि सिपाही दूसरी जगह शादी करने जा रहा है।

जमीन पर फेंककर तोड़ा मोबाइल

युवती का आरोप है कि आरोपित सिपाही ने उसका मोबाइल तोड़ दिया। मोबाइल में उसके पास सिपाही के खिलाफ कई साक्ष्य थे। उसने उसकी बातचीत भी रिकार्ड कर रखी थी। सिपाही को यह जानकारी हो गई। एक दिन मिलने आया और उसका मोबाइल तोड़ दिया। धमकी देकर गया कि शिकायत करने पर जान से मार देगा।

Back to top button